Bigg Boss OTT 2 Eviction : पहले ही हफ्ते नॉमिनेट हुए चार सदस्य, कौन होगा बेघर?

बिग बॉस ओटीटी 2 शो को लेकर लोगों के प्रति काफी उत्साह बना हुआ हैं। लोग इस शो को काफी पसंद करते हैं। इस शो से पुनीत बाहर कर दिया गया है और इस हफ्ते चार लोगों को नॉमिनेट किया गया है।
Big Boss
Big Boss

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस ओटीटी 2 शो को लेकर लोगों के प्रति काफी उत्साह बना हुआ हैं। लोग इस शो को काफी पसंद करते हैं। इस शो से पुनीत बाहर कर दिया गया है और इस हफ्ते चार लोगों को नॉमिनेट किया गया है।

इनके ऊपर मंडरा रहीं तलवार

बिग बॉस ने सभी घरवालों को कैश पूल बनाने के लिए बीबी करेंसी इकट्ठा करने को कहा था। इसके बाद बिग बॉस ने चार लोगों के नाम को नॉमिनेट किया है। इस लिस्ट में बाबिका, जिया पलक और अविनेश का नाम शामिल है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि पलक पुरुस्वानी घर से बेघर होने वाली हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के पहले हफ्ते में कौन से सदस्य घरों से बेघर होते हैं।

मनीषा रानी को जद हदीद से प्यार हो गया

बिग बॉस के घर का माहौल कुछ ज्यादा ही रोमांटिक होता जा रहा है। बता दें कि मनीषा रानी ने हैंडसम जाद हदीद को किस किया था। मनीषा और हदीद को एक साथ देखकर फैंस खुशी से झूम उठे। मनीषा रानी बिहार की रहने वाली हैं। उनका गेम प्ले दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं। सलमान खान को भी मनीषा से पहले दिन से ही प्यार हो गया था। मनीषा के प्रशंसकों का समर्थन बहुत बड़ा है। इस मामले में वह बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देते नजर आ रही हैं।

Related Stories

No stories found.