फिल्म 'कन्नप्पा' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने को तैयार Akshay Kumar

फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ की सक्सेस के बाद अब अक्षय कुमार करेंगे साउथ सिनेमा में डेब्यू विष्णु मांचू ने सोशल मीडिया पर अक्षय के साथ पोस्ट किया वीडियो।
Akshay Kumar to debut in South Film Industry
Akshay Kumar to debut in South Film Industry Social Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ की सक्सेस के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस संबंध में आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म में अक्षय साउथ के सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

विष्णु मांचू ने शेयर किया वीडियो

विष्णु मांचू ने सोशल मीडिया पर अक्षय के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'कन्नप्पा' का सफर और भी रोमांचक हो गया है। हम अक्षय कुमार का तेलुगु फिल्म में आपका स्वागत है। हम ''कनप्पा'' के साथ तेलुगु फिल्म में अपनी शुरुआत की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं। एक रोमांचक अनुभव के लिए तैयार हो जाइए जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे।”

फिल्म 'कन्नप्पा' से करेंगे साउथ डेब्यू

अक्षय के तेलुगु डेब्यू के बारे में सुनकर फैंस काफी खुश हैं। यह एक तेलुगु फिल्म होगी जिसका नाम ‘कनप्पा’ होगा। यह फिल्म विष्णु मांचू का ड्रीम प्रोजेक्ट है। विष्णु मांचू की एक्शन एडवेंचर पैन इंडिया फिल्म कन्नप्पा में अक्षय कुमार बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ‘कनप्पा’ एक बड़े बजट की फिल्म मानी जा रही है। फिल्म का निर्देशन मुकेश कुमार सिंह करेंगे। अक्षय और प्रभास के साथ इस फिल्म में मोहन बाबू, सरथ कुमार, ब्रह्मानंदम जैसे सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर शेल्डन चाउ और एक्शन डायरेक्टर केचा खम्फाकदी को चुना गया है। इसके साथ ही प्रभुदेवा भी फिल्म की टीम में शामिल हो गए हैं।

बड़े मियां-छोटे मियां ने की इतनी कमाई

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी एक्शन थ्रिलर ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ रिलीज हुई है। फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। इसके साथ ही खिलाड़ी कुमार के कई प्रोजेक्ट इस वक्त पाइपलाइन में हैं। उनकी फिल्म ‘स्काई फोर्स’ दर्शकों के लिए तैयार है। साथ ही एक्टर की फिल्म वेलकम टू द जंगल, हाउसफुल-5 भी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.