अमर सिंह चमकीला के बेटे जयमन को पसंद नहीं आया दिलजीत की फिल्म का एक सीन, बोले- ऐसा बिल्कुल नहीं है

चमकीला और अमरजोत के बेटे जयमन चमकीला ने अपने पिता की बायोपिक देखी। आजतक डॉट इन से एक खास बातचीत में जयमन ने बताया कि फिल्म में कुछ चीजों को गलत दिखाया गया हैं।
Jaiman Chamkila called a scene from the film Chamkila wrong
Jaiman Chamkila called a scene from the film Chamkila wrong www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। डायरेक्टर इम्तयाज अली ने पंजाब के मशहूर सिंगर अमर सिंह चमकीला की कहानी पर फिल्म बनाई है ये 12 अप्रैल को ओटीटी नेटफ्लिक्स में पर रिलीज कर दी गई है। और यह फिल्म सब को बहुत पसंद भी आ रहा ही इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं। वहीं, अब फिल्म को देखने के बाद अमर सिंह चमकीला के बेटे जयमन चमकील ने फिल्म में दिखाए गए एक सीन को गलत करार बताया है।

फिल्म के सीन को बताया गलत

जयमन चमकीला ने एक इन्टरयू में कहा कि ''फिल्म 'चमकीला' की कहानीमें जो चीजें, घटनाएं दिखाई गईं वो उनके पेरेंट्स की लाइफ के हिसाब से काफी हद मिलती जुलती हैं। हा कुछ चीजों को नहीं दिखाया गया लेकिन सायद अगर फिल्म में सब कुछ जोड़ देते और या फिर और डिटेल में बताते तो फिल्म और बड़ी बन जाती। और इतनी बड़ी फिल्म देख दर्शक बोर हो जाते।'' जयमन ने आगे कहा ''फिल्म में जिस तरह से मा के पेरेंट्स को दिखाया गया हैं वो सरसल गलत है। फिल्म में दिखाया गया की उनकी डेडबॉडी घर में रखी है, और अमरजोत के पेरेंट्स अंदर के कमरे में जाकर दोनों सिंगर्स के कमाए पैसे वगैरह समेट रहे हैं। अगर ऐसा कुछ होता तो मुझे पता होता जबकि उन्होंने ही मुझे बड़ा किया हैं।

अमर सिंह चमकीला के सिंगर बनने का सफर

अमर सिंह को बचपन से ही म्यूजिक में इंटरेस्ट था इसलिए उन्होंने कम उम्र में हारमुनियम बजाना सिख लिया था। कपड़ो की मिल में काम करते करते चमकीला ने गाना भी लिखना शुरू कर दिया था महज 18 साल की उम्र में उन्होंने पंजाब के मशहूर गायक सुरेंदर शिंदा के लिए पहला गाना लिखा था। उसके बाद घर का पालन-पोषण के लिए उन्होंने गाना भी शुरू कर दिया और पुरे पंजाब को अपने गानों पर झुमाने लगे। उनके गाने हमारे प्रतिदिन की ज़िन्दगी में हुई घटनाओं पर आधारित होते थे। इस वजह से भी आम जनता को उनके गाने अच्छे लगते थे। कहा जाता है कि उस समय पंजाब में लोग चमकीला को इतना प्यार करने लगे थे की किसी और सिंगर को काम मिलना ही बंद हो गया था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.