Arti Singh Wedding: हल्दी सेरेमनी में भाई कृष्णा अभिषेक के साथ आरती सिंह ने लगाए ठुमके

आरती सिंह 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपिका चौहान से शादी करने जा रही हैं। उनकी हल्दी सेरेमनी का तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Arti Singh Haldi ceremony
Arti Singh Haldi ceremonywww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। आरती सिंह बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी की तैयारी भी शुरू हो गई है फिलहाल उनकी हल्दी की सेरेमनी पूरी हुई और इसकी तसवीर और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें आरती अपनी मंगेतर और अपने भाई के साथ नाचती हुई नजर आ रही हैं।

कृष्णा अभिषेक और आरती ने जमाया रंग

आरती सिंह 25 अप्रैल को इस्कॉन मंदिर में शादी करने जा रही हैं। फिलहाल उनका प्री वेडिंग फंक्शन चल रहा हैं। आरती ने अपनी हल्दी में भाई अभिषेक कृष्णा के साथ काफी अच्छा माहौल बनाया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों नाचते और सेमेमनी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। भाई बहन का मस्ती भरा यह वीडियो देखकर आप भी काफी खुश हो जाएंगे।

हिमाचली थीम पर था इवेंट

हल्दी सेरिमनी की तैयारी काफी अच्छे तरीके से की गई थी इस इवेंट को हिमाचली थीम पर रखा गया था। इस फंक्शन में सभी परिवार वाले उन्हें पहाड़ी टोपी भी पहने हुए थे। उनके वेन्यू को ग्रीन पीले फूलों से सजाया गया है। आरती सिंह के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने मल्टी कलर लहंगा कैरी किया है। जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लग रहा था।

मंगेतर संग किया डांस

आरती सिंह की हल्दी सेरिमनी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आरती को उनके मंगेतर ने गोद में उठाया है और मेहंदी लगा के रखना गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। आरती के मंगेतर की आउटफिट की बात करें तो उन्होंने सफेद और लाल कांबिनेशन का कुर्ता पहना हुआ है। वहीं,आरती ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्टोरीज शेयर किया हैं। इसमें एक बिल्ली आरती की पीले रंग की ड्रेस पर बैठे दिख रही है। ये तस्वीर शेयर करते हुए आरती ने लिखा, "मेरे कपड़ो पर बैठ कर प्रेस खराब कर रही है महारानी।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in