Manisha Koirala left the blockbuster film due to fear of Madhuri Dixit
Manisha Koirala left the blockbuster film due to fear of Madhuri DixitSocial Media

Madhuri Dixit से डर कर Manisha Koirala ने छोड़ी थी ब्लॉकबस्टर फिल्म, बोलीं- अब होता है पछतावा

यश चोपड़ा की फिल्म 'दिल तो पागल है' ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी, इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर का अहम् किरदार था। लेकिन ये ऑफर पहले मनीषा कोइराला को मिला जिसे एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था।

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। मनीषा कोइराला ने अपने करियर में कई हिट और बेहतरीन फिल्में की हैं। अब एक्ट्रेस जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें किस बात का सबसे ज्यादा पछतावा आज भी होता है।

फिल्म 'दिल तो पागल' है' का ऑफर छोड़ा

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही हैं। इस सीरीज से सालों बाद मनीषा कोइराला इस सीरीज से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस 'हीरामंडी में सब के ऊपर हुक्म चलाते हुए नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने मन खामोशी', 'बॉम्बे', 'दिल से जैसी कई फिल्मों से अपना जादू चलाया हैं। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि फिल्ममेकर यश चोपड़ा ने फिल्म 'दिल तो पागल है' का ऑफर मनीषा कोइराला को दिया था। यह वो रोल था जिसके करिश्मा कपूर ने निभाया था। अब आजतक से बातचीत में मनीषा कोइराला ने उस समय को याद करते हुए कहा ''अपने करियर में मुझे जिस चीज का पछतावा है वो ये है कि मैंने यश चोपड़ा की फिल्म में काम नहीं किया। क्योंकि मेरा मुकाबला माधुरी जी के साथ था और मैं डर गई थी। जिसके बाद मैंने उस प्रोजेक्ट को मना कर दिया था।''

फिल्म लज्जा में किया साथ काम

फिल्म 'दिल तो पागल' है' के बाद फिल्म 'लज्जा' को किया था स्वीकार। एक्ट्रेस ने पहले भाले ही माधुरी दीक्षित को सामने देख कर फिल्म करने से मन कर दिया था। लेकिन कुछ सालों बाद ही वह फिल्म लज्जा में एक साथ नजर आईं। इस बात के बारे में जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने कहा ''मैंने एक बार ये गलती कर दी थी और अब दुबारा वहीं गलती नहीं करना चाहती थी। इसी लिए मैंने फिल्म 'लज्जा' में माधुरी जी के साथ काम करने के लिए हां कर दी थी। ''

माधुरी दीक्षित की तारीफ करते हुए कहा

मनीषा कोइराला ने माधुरी दीक्षित की तारीफ करते हुए भी कई बात बोली एक्ट्रेस ने कहा, 'माधुरी जी बहुत अच्छी इंसान और एक्ट्रेस हैं। मुझे कभी भी उनसे इनसिक्योरिटी नहीं हुई थी। मुझे लगता जब आप के सामने एक अच्छा और सुलझा हुआ एक्टर होता है तो उनके साथ आप भी अच्छा परफॉर्म करते हो। और वो आपको बेहतर परफॉर्म करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। क्योंकि उन्हें इसका ज्यादा अनुभव और एक्सपीरिएंस है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार: