कड़े संघर्ष के बाद आमिर को मिली 'भोला' से पहचान, अजय देवगन ने की तारीफ

बॉलीवुड के शानदार एक्टरों में शुमार अजय देवगन की फेमस मूवी भोला में करछी का किरदार निभाने वाले आमिर के फिल्मी सफर की कहानी बिल्कुल जुदा है।
कड़े संघर्ष के बाद आमिर को मिली 'भोला' से पहचान, अजय देवगन ने की तारीफ

नई दिल्ली [प्रतीक]। बॉलीवुड के शानदार एक्टरों में शुमार अजय देवगन की फेमस मूवी भोला में करछी का किरदार निभाने वाले आमिर के फिल्मी सफर की कहानी बिल्कुल जुदा है। साल 2004 की बात करें तो उस वक्त देश की राजधानी दिल्ली भी अपने विकास की सड़क पर दौड़ रही थी। वहीं इन सड़कों पर एक शख्स कदम रखता है जो इस बात से अनजान था कि ना सिर्फ दिल्ली बल्कि मुंबई सहित पूरे देश की जनता भरपूर प्यार देने को बेताब है।

जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखेगी फुकरे-3

संघर्षों के बीच करियर की शुरुआत होती है लेकिन जल्द ही मुकाम की तरफ गाड़ी बढ़ जाती है। इनके काम की बात की जाए तो भोला के अलावा फुकरे-3 जैसी शानदार मूवी है। बॉलीवुड में जल्द ही बड़े पर्दे पर एक से बढ़ कर एक मूवी मिलने लगी और लोग काम को पहचानने लगे।

शहर आने के बाद वापस गांव जाने का आया ख्याल

साल 2004 में अलीगढ़ की ग्रामीण परिवेश से सीधा दिल्ली का सफर थोड़ा अजीब जरूर था मगर हौसले कम नहीं थे। गांव से सीधा दौड़ती भागती जिंदगी के बीच तालमेल की कमी के कारण वापस गांव में जाने का ख्याल आता रहा। कई बार छिप-छिप कर रोते रहे। गांव और दोस्तों की बात याद आती थी लेकिन अब तक यहां तीन चार दोस्त बन चुके थे। फिर दिल को भाने लगी दिलवालों की दिल्ली और जीवन यहां रम गया। हालांकि, शूटिंग के कारण मुंबई आना जाना लगा रहा।

दिल्ली के मंडी हाउस का खाना है बेहद पसंद

दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में अभिनय का प्रशिक्षण लेने के दौरान मंडी हाउस के पास खाना मुझे काफी पसंद था। यहां की चाय और समोसे हर जुबां पर अपना स्वाद छोड़ जाती है। वहीं, अभिनय की बात करें तो दिल्ली के लोगों से ही मैंने यह सीखा था। अलीगढ़ से जब आया था तब बेहद ही शर्मीला स्वभाव था हालांकि दिल्ली में आकर शख्सियत का विकास होता चला गया। यही मेरे अभिनय के कैरियर में काम भी आ रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in