Twitter India: भारत में दिल्ली- मुंबई दफ्तरों पर लगा ताला, घर से काम करेंगे कर्मचारी

पिछले साल ट्विटर ने भारत में अपने 90 फीसदी यानी लगभग 200 कर्मचारियों को निकाल दिया था। अब कंपनी ने दिल्ली और मुंबई स्थित ऑफिस को बंद करके कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा है।
TWITTER INDIA
TWITTER INDIASOCIAL MEDIA

नई दिल्ली, एजेंसी। लोकप्रिय सोशल मीडिया साइट ट्विटर ने भारत स्थित दो दफ्तरों को बंद कर दिया। कंपनी ने कर्मचारियों को घर से काम (वर्क फॉर्म होम) करने को कहा है। ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क ने भारत में कंपनी के तीन में से दो दफ्तरों को बंद करने का निर्देश लिया।

भारत स्थित ट्विटर के तीन में से दो दफ्तर को बंद करने का फैसला लिया
दुनिया के दूसरे सबसे अमीर कारोबारी एलन मस्क ट्विटर के अधिग्रहण के बाद खर्चों में कटौती के लिए कई अहम बदलाव कर रहे हैं। कंपनी ने इसी के तहत भारत स्थित ट्विटर के तीन में से दो दफ्तर को बंद करने का फैसला किया है। बता दें कि मस्क ने ट्विटर को खरीदने के बाद कई बदलाव किए हैं, जिसमें अब ट्विटर ने अपने दिल्ली और मुंबई दफ्तर को बंद करने का फैसला किया है।

भारत में ट्विटर के तीन ऑफिस दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू में स्थित
पिछले साल ट्विटर ने भारत में अपने 90 फीसदी यानी लगभग 200 कर्मचारियों को निकाल दिया था। अब कंपनी ने दिल्ली और मुंबई स्थित ऑफिस को बंद करके कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा है। भारत में ट्विटर के तीन ऑफिस दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू में स्थित हैं। कंपनी के इस फैसले के बाद भारत में ट्विटर का सिर्फ एक ही ऑफिस रह गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in