Mukesh Ambani को फिर मिली हत्या की धमकी, '5G' की स्पीड से बढ़ा रहा रंगदारी की रकम

Mukesh Ambani Received Death Threats: एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को लगातार हत्या की धमकी मिल रही है। धमकी देने वाले ने अब 400 करोड़ रुपए की मांग की है।
मुकेश अंबानी को लगातार हत्या की धमकी मिल रही है
मुकेश अंबानी को लगातार हत्या की धमकी मिल रही हैSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को लगातार हत्या की धमकी मिल रही है। धमकी देने वाले ने अब 400 करोड़ रुपए की मांग की है। इससे पहले अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज को एक ईमेल मिला था, जिसमें 200 करोड़ रुपए मांगे गए थे।

20 करोड़ रुपए से बढ़कर 400 करोड़ मांगा

पुलिस ने बताया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को अज्ञात व्यक्ति से 400 करोड़ की धमकी भरा ईमेल मिला है। चार दिनों में अंबानी को तीसरा धमकी भरा ईमेल मिला है। शुक्रवार को अज्ञात व्यक्ति से अंबानी को 20 करोड़ रुपए की मांग वाला पहला ईमेल मिला था। फिर उनके सुरक्षा प्रभारी द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। शनिवार को कंपनी को एक और ईमेल मिला, उसमें 200 करोड़ रुपए मांगे गए हैं।

बीते साल दरभंगा से एक शख्स हुआ था गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस, उनकी अपराध शाखा और साइबर टीमें ईमेल भेजने वाले का पता लगाने के लिए काम कर रही हैं। पिछले साल, मुंबई पुलिस ने अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाले कॉल करने के आरोप में बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in