मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, मांगी 20 करोड़ की फिरौती, कहा- हमारे पास देश के सबसे अच्छे शूटर हैं

Mumbai: मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी को अज्ञात शख्स ने ईमेल भेजकर 20 करोड़ रुपये की रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी है।
Mukesh Ambani
Mukesh Ambani Social Media

मुंबई, हि.स.। मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी को अज्ञात शख्स ने ईमेल भेजकर 20 करोड़ रुपये की रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। इस ईमेल की शिकायत अंबानी के सुरक्षा प्रमुख ने गांवदेवी पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। इस धमकी की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस सतर्क हो गई और अंबानी के आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई। फिलहाल मामले की छानबीन जारी है।

हमारे पास भारत के सबसे अच्छे शूटर हैं...

पुलिस के अनुसार मुकेश अंबानी के ईमेल पर शुक्रवार को रंगदारी और धमकी भरा ईमेल आया था। अंबानी को मिले ईमेल में कहा गया है, ''अगर तुम हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दोगे तो हम तुम्हें मार देंगे, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे शूटर हैं।'' इस ईमेल की छानबीन शुरू कर दी गई है। समाचार लिखे जाने तक ईमेल भेजने वाले का पता नहीं चल सका है।

इससे पहले भी मुकेश अंबानी को मिल चुकी है धमकी

उल्लेखनीय है कि मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने पिछले साल बिहार के दरभंगा से आरोपित राकेश कुमार मिश्रा को गिरफ्तार किया था। छानबीन में पता चला कि गरीबी से तंग आकर उसने मुकेश अंबानी को धमकी दी थी।

इसी तरह फरवरी 2021 में मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर एक स्कॉर्पियो कार मिली थी, जिसमें 20 विस्फोटक जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा पत्र था। पत्र में लिखा था, "यह सिर्फ एक ट्रेलर है।" इस मामले में मुंबई पुलिस के कई अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें बाद में निलंबित कर दिया गया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.