RJ Election: BJP विधायक आक्या बोले, अब भी केंद्रीय नेतृत्व से आस... मैं नहीं चित्तौड़ की जनता लड़ रही चुनाव

Chittorgarh: BJP से टिकट कटने के बाद भी चित्तौड़गढ़ के मौजूदा विधायक चंद्रभानसिंह आक्या को केंद्रीय नेतृत्व से अब भी आस है। उन्होंने नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरने का निर्णय किया है।
Rajasthan Assembly Election
Rajasthan Assembly ElectionRaftaar.in

चित्तौड़गढ़, हि.स.। भारतीय जनता पार्टी से टिकट कटने के बाद भी चित्तौड़गढ़ के मौजूदा विधायक चंद्रभानसिंह आक्या को केंद्रीय नेतृत्व से अब भी आस है कि कुछ बदलाव होगा। यही कारण है कि उन्होंने दो नामांकन भारतीय जनता पार्टी से तथा दो नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरने का निर्णय किया है।

नामांकन के आखिरी दिन आक्या अपने समर्थकों के साथ जिला कलक्टर कार्यालय पहुंचे हैं। यहां उन्होंने उपखंड निर्वाचन अधिकारी रामचंद्र खटीक के समक्ष नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान कार्यकर्ताओं और समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिला है।

कार्यकर्ताओं का मिला साथ

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने मौजूदा विधायक चंद्रभान सिंह आक्या का टिकट काट कर विद्याधर नगर से विधायक नरपतसिंह राजवी को दे दिया। दो दिन पूर्व राजवी सिंबल के साथ नामांकन दाखिल कर चुके हैं। अपने टिकट के प्रति आश्वस्त रहे आक्या भी नामांकन भरने और चुनाव लड़ने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

इसी क्रम में उन्होंने अपने कार्यालय के उद्घाटन भी कर दिए थे और जनसंपर्क में जुटे हुए थे। आज नामांकन का आखिरी दिन है। शुभ मुहूर्त में मौजूदा विधायक आक्या नामांकन दाखिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ जिला कलक्टर कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक बद्रीलाल जाट, पूर्व यूआईटी चेयरमैन सुरेश झंवर, पूर्व सभापति सुशील शर्मा, विश्वनाथ टांक, पूर्व मंडल अध्यक्ष भंवर सिंह खरड़ी बावड़ी, ओम शर्मा, अनिल ईनाणी, पूर्व प्रधान प्रवीण सिंह, भोलाराम प्रजापत सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

फार्म मैं नहीं भर रहा, चित्तौड़ की जनता भर रही है

मीडिया से बातचीत में विधायक आक्या ने कहा कि नामांकन के दो फार्म भाजपा से भर रहा हूं तथा दो फार्म निर्दलीय के रूप में भर रहा हूं। अभी तक भी आशा है कि पार्टी कुछ सोचेगी। आज नामांकन का आखिरी दिन है और कार्यक्रम रखा है। फार्म मैं नहीं भर रहा, चित्तौड़ की जनता भर रही है। चित्तौड़ की जनता के आधार पर चुनाव लड़ रहा हूं।

जनता कह चुकी है और बार-बार इनसे बात हुई है। हमने लगातार सम्मेलन का आयोजन किया। महिला सम्मेलन, एससी-एसटी मोर्चा सम्मेलन या प्रबुद्ध जन सम्मेलन हो, सभी लोगों ने यही कहा है कि चित्तौड़गढ़ से आपको चुनाव लड़ना है। आपको केवल फॉर्म भरना है। चुनाव हम सभी मिल कर लड़ रहे हैं। इस आधार पर मैं फॉर्म भर रहा हूं। नामांकन दाखिल करने के बाद हमारी चुनावी प्रक्रियाएं जारी रहेगी। इसके बाद हम जनसंपर्क करेंगे और यह चित्तौड़गढ़ सीट हम अच्छे वोटों से जीतेंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in