दिल्ली के जंतर-मंतर में TMC ने मनरेगा मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा, BJP पर लगाया उनका हक छीनने का आरोप

TMC Protest: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले TMC पूरी तरह से BJP सरकार को घेरने में लग गई है। इसी क्रम में दिल्ली के जंतर मंतर पर आज टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।
TMC Protest
TMC ProtestSocial Media

नई दिल्ली, हि.स.। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले TMC पूरी तरह से BJP सरकार को घेरने में लग गई है। इसी क्रम में दिल्ली के जंतर मंतर पर आज टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। जंतर मंतर पर टीएमसी के कार्यकर्ता और नेता भारी तादाद में जुटे हुए हैं। सभी अपने हाथों में पोस्टर बैनर लेकर जंतर-मंतर पर पहुंचे हैं।

टीएमसी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र उन्हें मनरेगा फंड नहीं दे रही है। पश्चिम बंगाल के अलग-अलग जिलों से 2 दिन पहले ही टीएमसी के कार्यकर्ताओं और नेताओं का दिल्ली में पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था। सोमवार को टीएमसी के नेता अभिषेक बनर्जी की अगुवाई में सांसद और विधायक राजघाट स्थित गांधी समाधि स्थल पर पुष्प अर्जित करने पहुंचे थे।

दिल्ली पहुंचने के लिए रास्ते में कई बार चेकिंग से गुजरना पड़ा

वहीं जंतर-मंतर पर बंगाल से पहुंचे टीएमसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि दिल्ली पहुंचने के लिए उन्हें बीच रास्ते में कई बार चेकिंग से गुजरना पड़ा। कई बसें रोक दी गई और वह ट्रेन से आए हैं। ट्रेन में भी चेकिंग की जा रही है, ताकि टीएमसी के कार्यकर्ता दिल्ली न पहुंच पाए, लेकिन टीएमसी के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है। केंद्र सरकार के खिलाफ हम लोग जंतर-मंतर पर पहुंचे हैं।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बंगाल में सभी वर्ग के लिए काम करतीं हैं, लेकिन जब से भाजपा की बंगाल चुनाव में हार हुई है, तब से भाजपा पार्टी के लोग बोखला गए है और बंगाल के साथ गलत व्यवहार कर रही है। गरीबों के पैसे को केंद्र सरकार रोक रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in