IPL 2024: IPL में जिसे किसी ने नहीं खरीदा, उसने सिर्फ 13 गेंदों पर जड़ा अर्धशतक, 8 छक्के-4 चौके भी लगाए

Abu Dhabi T10 League: आबुधाबी में टी-10 क्रिकेट लीग खेला जा रहा है। लीग में इंग्लैंड के बल्लेबाज कोहलर-कैडमोर के नाम शानदार रिकॉर्ड दर्ज हुआ है।
इंग्लैंड के बल्लेबाज कोहलर-कैडमोर।
इंग्लैंड के बल्लेबाज कोहलर-कैडमोर।@cricketbook_ एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आबुधाबी में टी-10 क्रिकेट लीग खेला जा रहा है। इसमें दुनिया की कई टीमों के खिलाड़ी खेल रहे हैं। अब टी-10 लीग में इंग्लैंड के बल्लेबाज कोहलर-कैडमोर के नाम शानदार रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। टी-10 लीग में कोहलर ने इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक लगाया है। नॉदर्न वारियर्स के विरुद्ध खेलते हुए कोहलर ने 13 गेंदों पर ही अर्धशतक जड़ा। उनकी इस अर्धशतक की बदौलत टीम डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने शानदार जीत दर्ज की।

आईपीएल में नहीं मिला था कोई खरीदार

इंग्लैंड के खिलाड़ी कोहलर-कैडमोर को इंग्लैंड टीम के लिए डेब्यू का मौका नहीं मिला है, लेकिन उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए अब उम्मीद लगाई जा रही। आईपीएल 2022 में कोहलर-कैडमोर को खरीदार नहीं मिला था। उस वक्त उनकी बेस प्राइस 40 लाख रुपए थी। अब तक कोहलर 169 टी-20 मैच खेले हैं।उन्होंने 140 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 4423 रन बनाए।

डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने 2 विकेट गंवाकर हासिल किया लक्ष्य

नॉदर्न वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी कर 10 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 100 रन बनाए थे। नॉदर्न वारियर्स से जेम्स नीशम ने 23 गेंदों पर सबसे अधिक 31 रन बनाए। जेम्स नीशम ने 2 चौके और 2 छक्के जड़े। वहीं, लक्ष्य को डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने 6.1 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। डेक्कन से कोहलर ने 19 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली। कोहलर ने 4 चौके और 8 छक्के ठोके। डेक्कन ने 60 गेंदों के मैच को 37 गेंद पहले जीता।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.