Team India में Afghanistan के खिलाफ आज इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, प्लेइंग 11 में ये बदलाव संभव

India vs Afghanistan 3rd T20 : टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज खेला जाएगा। यह मैच बेंगलुरु स्थित एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है।
संजू सैमसन।
संजू सैमसन।@JaikyYadav16 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज खेला जाएगा। यह मैच बेंगलुरु स्थित एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। इस सीरीज के शुरुआती दोनों मैच टीम इंडिया जीती है। टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब टीम इंडिया तीसरे मैच को जीतकर सीरीज में अफगानिस्तान का 3-0 से क्लीन स्वीप करना चाहेगी। तीसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में एक-दो बदलाव दिख सकते हैं।

संजू सैमसन की वापसी की संभावना

अफगानिस्तान के खिलाफ इस टी-20 मैच के लिए टीम इंडिया में संजू सैमसन को मौका मिल सकता है। संजू सैमसन इस सीरीज के लिए प्लेइंग 11 में पहले से ही हैं, लेकिन उनको दोनों ही मैचों में मौका नहीं मिला था। उनकी जगह दो मैचों में दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में जितेश शर्मा को मौका दिया गया। अब ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि तीसरे मैच की प्लेइंग 11 में जितेश शर्मा को आराम देकर संजू सैमसन को शामिल किया जा सकता है।

कई सीरीज में टीम में शामिल पर खेलने का मौका नहीं मिला

कई सीरीज में ऐसा देखा जाता है कि संजू सैमसन को टीम में शामिल किए जाते हैं, लेकिन उनको प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिलता है। अफगानिस्तान के खिलाफ इस टी-20 सीरीज में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।

आवेश को मिल सकता है मौका

तेज गेंदबाज आवेश खान को भी सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। आवेश को भी पहले दोनों टी-20 मैचों से बाहर रखा गया था। अब उम्मीद है कि तीसरे टी-20 मैच की प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है। इससे पहले आवेश को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था। आवेश ने अब तक टीम इंडिया के लिए टी-20 के 19 मुकाबले खेले हैं। इनमें उनके नाम 18 विकेट दर्ज हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.