IND vs ENG: इंग्लैंड से तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में होगा बदलाव, इन 3 खिलाड़ियों की होगी एंट्री

IND vs ENG 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच कल यानी 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाना है। फिलहाल टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं।
बल्लेबाजी करते टीम इंडिया के खिलाड़ी।
बल्लेबाजी करते टीम इंडिया के खिलाड़ी।@BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच कल यानी 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाना है। फिलहाल टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं। श्रेयस अय्यर और केएल राहुल इस मैच से बाहर हैं। रवींद्र जडेजा दूसरा मैच नहीं खेले थे। वह तीसरे मैच खेल सकते हैं। टीम इस मुकाबले के लिए मिडिल ऑर्डर के लिए तीन नए खिलाड़ियों को मौका दे सकती है।

ध्रुव, सरफराज, रजत को मिल सकता है मौका

सूत्रों के अनुसार ध्रुव जुरेल और सरफराज खान को टीम में मौका मिल सकता है। रजत पाटीदार पिछला मैच खेले थे। यह तीसरा मैच भी खेल सकते हैं। टीम सरफराज को प्लेइंग-11 में रखती है तो यह फायदेमंद साबित हो सकता है। दरअसल, सरफराज फॉर्म में हैं। इन्होंने हाल में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शतक जड़ा था। सरफराज ने 161 रन बनाए थे। इससे पहले एक पारी में 96 रन और दूसरी में 55 रन बनाए थे।

रजत पाटीदार दमदार

टीम इंडिया के लिए रजत विशाखापट्टनम टेस्ट मैच खेले थे। हालांकि वह मैच में कुछ खास नहीं कर सके। रजत पहली पारी में 32 रन और दूसरी पारी में 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। उन्होंने इससे पहले इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दो शतक जड़े थे। रजत ने एक पारी में 151 रन बनाए थे। इससे पहले 111 रनों की पारी खेली थी। रजत को टीम फिर से मौका दे सकती है।

ध्रुव को मिल सकता है मौका

ध्रुव का डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा रिकॉर्ड रहा है। वे इन दिनों चर्चा में हैं। ध्रुव को डेब्यू का मौका मिल सकता है। उन्होंने पिछले तीन मैचों में लगातार अर्धशतक जड़े हैं। ध्रुव ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 50 रनों की पारी खेली थी। इससे पहले केरला के विरुद्ध अर्धशतक जड़ा था। वह इंडिया-ए के लिए अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in