IND vs ENG: टीम इंडिया से हार के बाद भारत छोड़कर जा रही इंग्लैंड टीम, ये रही वजह

England vs India: भारत दौरे पर आई इंग्लैंड टीम 5 पांचों की टेस्ट सीरीज का दूसरे मैच 106 रनों से हार चुकी है। पहले मैच में इंग्लैंड टीम को जीत हासिल हुई थी। अब विशाखापत्तनम में मिली
इंग्लैंड क्रिकेट टीम।
इंग्लैंड क्रिकेट टीम। @englandcricket एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत दौरे पर आई इंग्लैंड टीम 5 पांचों की टेस्ट सीरीज का दूसरे मैच 106 रनों से हार चुकी है। पहले मैच में इंग्लैंड टीम को जीत हासिल हुई थी। अब विशाखापत्तनम में मिली हार के बाद इंग्लैंड टीम तीसरे टेस्ट मैच से पहले वापस अबुधाबी जा रही है। बेन स्टोक्स के नेतृत्व में टीम राजकोट में 15 फरवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले भारत लौटेगी। इस जरूरी ब्रेक के दौरान इंग्लैंड टीम गोल्फ भी खेलेगी। मेहमान टीम ने दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच 10 दिनों के ब्रेक के उपयोग के लिए अबुधाबी जाने का फैसला लिया है।

सीरीज से पहले अबुधाबी में ही थी टीम

इंग्लैंड ने अभ्यास मैचों के लिए भारत जल्दी आने की जगह अबुधाबी में व्यापक अनुकूलन कैंप के साथ इस बहुप्रतीक्षित टेस्ट सीरीज की तैयारी की है। सीरीज से पहले अबुधाबी कैंप के दौरान इंग्लैंड टीम ने भारतीय स्पिनरों से निपटने के तरीकों पर काम करने के लिए काफी समय बिताया।

दूसरे टेस्ट में बुमराह ने अंग्रेजों के छक्के छुड़ाए

दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में जसप्रीत बुमराह की रिवर्स स्विंग के सामने अंग्रेजी बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए। दूसरी पारी में अनुशासित भारतीय गेंदबाजी के सामने रिकॉर्ड 399 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड टीम हार गई। टीम इंडिया ने सोमवार को चौथे दिन इंग्लैंड को दूसरी पारी में 292 रनों पर आउट कर दूसरे टेस्ट में 106 रनों से जीत के साथ सीरीज बराबर की।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.