अफगानिस्तान सीरीज जीतने के बाद T-20 WC के लिए Team India का स्क्वाड तय! जानें संभावित टीम

T-20 WC 2024: टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को टी-20 सीरीज में करारी शिकस्त दी है। टीम इंडिया के लिए यह सीरीज काफी अहम थी, क्योंकि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम की यह आखिरी टी-20 सीरीज थी।
मैदान पर रणनीति बनाते टीम इंडिया के खिलाड़ी।
मैदान पर रणनीति बनाते टीम इंडिया के खिलाड़ी।@ImTanujSingh एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को टी-20 सीरीज में करारी शिकस्त दी है। टीम इंडिया के लिए यह सीरीज काफी अहम थी, क्योंकि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम की यह आखिरी टी-20 सीरीज थी। ऐसे में टीम इंडिया ने इस सीरीज के जरिए खिलाड़ियों के प्रदर्शन का आकलन किया है, ताकि यह पता चले की टी-20 वर्ल्ड कप में किन खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जा सकता है।

टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित और यशस्वी कर सकते हैं ओपनिंग

टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच सीरीज खत्म होने के बाद टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत का स्क्वाड साफ हो गया है। इस सीरीज माना जा रहा कि कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो लंबे समय से टीम के साथ जुड़े थे, लेकिन अब टी-20 वर्ल्ड कप से उनका पत्ता कटना तय है, क्योंकि टीम को कई विस्फोटक बल्लेबाज और घातक गेंदबाज मिल गए हैं। टीम इंडिया को इस सीरीज के साथ नई ओपनिंग जोड़ी भी मिली है। पूरी संभावना है कि टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ही ओपनिंग करेंगे।

मिडिल ओवर में युवा खिलाड़ियों का दिखेगा धूम

यशस्वी के अलावा शिवम दुबे ने भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह करीब-करीब पक्की कर ली है। रवि विश्नोई को भी मौका मिलना तय माना जा रहा। इस खिलाड़ी ने सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश कर 2 विकेट झटके, जिसकी बदौलत भारत ने अफगानिस्तान को हराया। इनके अलावा विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह को भी टीम में जरूर मौका मिलेगा।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का संभावित स्क्वाड

कप्तान रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रवि विश्नोई, जसप्रीत बुमराह, मो. सिराज, मुकेश कुमार, अर्शदीप सिंह।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.