T-20 World Cup: यह स्टार खिलाड़ी करेगा इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी! टी-20 वर्ल्ड कप में दिखेगा दमखम

Faf du Plessis: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हैं। चार जून से यह टूर्नामेंट शुरू होगा। टी-20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका टीम के पूर्व कप्तान फाफ डू प्लेसिस खेलते दिखेंगे।
साउथ अफ्रीका टीम
साउथ अफ्रीका टीम

नई दिल्ली, रफ्तार। टी-20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हैं। चार जून से यह टूर्नामेंट शुरू होगा। इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका टीम के पूर्व कप्तान फाफ डू प्लेसिस भी खेलते दिखेंगे। हालांकि इंटरनेशनल क्रिकेट से फाफ डू प्लेसिस पहले संन्यास ले चुके हैं, लेकिन अब खबर आ रही कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड और फाफ डू प्लेसिस के बीच इस पर बातचीत जारी है।

आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच 2020 में खेला था

39 वर्षीय फाफ डू प्लेसिस ने आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच 2020 में खेला था। दूसरी ओर फाफ दुनियाभर में होने वाली अलग-अलग देशों की क्रिकेट लीग में हिस्सा लेते रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में डू प्लेसिस रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर टीम से खेलते हैं। टीम के कप्तान रहे हैं। इन सभी क्रिकेट लीग में फाफ डू प्लेसिस बेहद कामयाब रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर होने के बाद भी फाफ ने लगातार शानदार प्रदर्शन किया है।

साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड से चल रही बातचीत

हाल में साउथ अफ्रीका टीम के कोच रॉब वाल्टर ने फाफ डू प्लेसिस की वापसी के संकेत दिए थे। भारत के विरुद्ध टीम की घोषणा के समय कोच रॉब ने कहा था कि डु प्लेसिस के पास टी-20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखकर राष्ट्रीय टीम में वापसी का मौका है। दूसरी ओर फाफ डू प्लेसिस ने अबू धाबी टी-10 लीग के समय कहा था कि वह कुछ समय से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। इसको लेकर वे लगातार साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड से बातचीत भी कर रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.