Sports News - भारत ने पाकिस्तान को 4 -0 से रौंदा , सेमीफइनल में जापान से मुकाबला

Asian Champions Trophy: India Vs Pakistan में भारत की बादशाहत कायम
India Vs Pakistan
India Vs PakistanHS

चेन्नई, 10 अगस्त- रफ़्तार डेस्क / हि.स.। पाकिस्तान के खिलाफ 4-0 से मिली जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले भारतीय कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने बुधवार को बताया कि टीम को आगामी मैचों में योजना बनाए रखने और मानसिक रूप से मजबूत बने रहने की जरूरत है।

भारतीय हॉकी टीम 2023 एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में शुक्रवार को सेमीफाइनल में जापान के साथ मुकाबला करेगी।

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने बुधवार को एशियन चैंपियंस ट्रॉफी चेन्नई 2023 में पाकिस्तान को 4-0 से हराकर तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा किया। मेयर राधाकृष्णन हॉकी स्टेडियम में घरेलू दर्शकों के सामने प्रदर्शन करते हुए, भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और मैच की शुरुआत से ही अपने प्रतिद्वंद्वियों पर क़ाबू पाया।

भारतीय टीम के कप्तान हरमनप्रीत (15', 23') ने दो गोल किए, जबकि जुगराज सिंह (36') और आकाशदीप सिंह (55') ने एक-एक गोल दाखिल किया।

मैच के बाद हरमनप्रीत सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैं हमेशा अपनी सर्वोत्तम प्रयास करता हूँ। अगर मैं गोल नहीं कर पाता, तो मैं अधिक प्रयास करता हूँ। मैं खेलते समय हमेशा कठिनाइयों का सामना करता हूँ। यह टीम में मिलकर काम करने की भावना है। हमने अधिक मौके बनाए और अच्छा प्रदर्शन किया। हमें संरचना को बनाए रखने की आवश्यकता है और हम अपने आगामी मैचों में अधिक संरचित रहना चाहते हैं।"

इस जीत से भारत की स्थिति तालिका में मजबूत हुई है और यह सुनिश्चित करता है कि सेमीफाइनल में उनकी टक्कर चौथे स्थान पर खड़े होने वाले जापान से होगी, जबकि कोरिया शुक्रवार को पहले सेमीफाइनल मैच में मलेशिया के साथ भिड़ेगा।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें -www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.