Rishabh Pant: NCA में रिकवर कर रहे ऋषभ पंत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, जानें कब करेंगे मैदान पर वापसी?

Rishabh Pant Comeback: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ पंत रिकवर हो रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह रिकवर होकर के जल्द मैदान पर दिख सकते हैं। इसी बीच उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
Rishabh Pant
Rishabh Pant Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। Rishabh Pant Injury:  भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले दिनों हादसे का शिकार हो गए थे। ऋषभ पंत को इस हादसे में गंभीर चोटे आईं थी। वहीं, इसके बाद वह क्रिकेट मैदान से दूर है, भारतीय क्रिकेट फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ऋषभ पंत जल्द से जल्द रिकवर होकर वापसी करें। फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ पंत लगातार रिकवर हो रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह रिकवर होकर के जल्द मैदान पर दिख सकते हैं। हालांकि, मैदान पर लौटने के बाद वह कब तक विकेटकीपिंग नहीं करेंगे, यह साफ नहीं है। फिलहाल, सोशल मीडिया पर बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी से ऋषभ पंत की जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं, फैंस के लिए राहत भरी खबर है। फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि वह जल्द रिकवरी के बाद मैदान पर वापस नजर आएंगे।

ऋषभ पंत की मैदान पर कब होगी वापसी?

सोशल मीडिया पर बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिकवर कर रहे ऋषभ पंत की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया प्रशंसक लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि वह कब तक मैदान पर वापसी कर पाते हैं, लेकिन जिस तरह की तस्वीरें आ रही हैं, फैंस को उम्मीद है कि ऋषभ जल्द ही मैदान पर दिखाई देंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in