PM मोदी ने की Team India की 'ड्रेसिंग', बोले-मुस्कुराइए! Rohit-Kohli का थामा हाथ, Shami को लगाया गले

Pm Modi in Team india Dressing Room: वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में मिली हार से मायूस टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। पीएम मोदी ने एक-एक कर सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की।
PM मोदी ने की Team India की 'ड्रेसिंग', बोले-मुस्कुराइए! Rohit-Kohli का थामा हाथ, Shami को लगाया गले

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में मिली हार से मायूस टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। पीएम मोदी ने एक-एक कर सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की। हौसला अफजाई की। मोदी ने कहा-मुस्कराइए भाई! सबसे पहले रोहित और विराट कोहली से मिलते हैं। कहा-आप लोग 10 मैच जीतकर यहां तक आए हैं। ये तो (मैच में हार) होता रहता है। मुस्कुराइ भाई देश आप लोगों को देख रहा है। रोहित और विराट के कंधे को थपथपा भी रहे हैं। आपने बहुत अच्छा खेल खेला है। मोदी ने कहा- एक-दूसरे को हिम्मत देते रहिए। खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री कार्यालय आने का भी न्योता दिया।

हेड कोच द्रविड़ से भी मिले

मोदी ने मो. शमी को गले लगाया। बोले-इस बार बहुत अच्छा किया है। उनकी पीठ थपथपाई। जसप्रीत बुमराह से पूछा-गुजराती बोल लेते हो? इस पर खिलाड़ी ने कहा-हां थोड़ी-थोड़ी। प्रधानमंत्री ने टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ से भी मुलाकात की।

फाइनल मुकाबला देखने स्टेडियम पहुंचे थे पीएम

दरअसल, अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में रविवार (19 नवंबर) को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला गया था। भारत ने 240 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में चार विकेट पर 241 रन बनाकर जीत दर्ज की। हार ने भारतीय फैंस का दिल तोड़, क्योंकि भारत बिना एक भी मैच हारे फाइनल में पहुंचा था। फाइनल मुकाबला देखने खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह स्टेडियम पहुंचे थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in