MI New Jersey: मुंबई इंडियंस की नई जर्सी लॉन्च, वीडियो में कप्तान हार्दिक पांड्या का इन्सल्ट

MI New Jersey Video: आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने नई जर्सी लांच की है। मुंबई टीम अपने कारनामों को लेकर चर्चा में है।
नई जर्सी पहने प्रैक्टिस करते मुंबई इंडियंस  के खिलाड़ी।
नई जर्सी पहने प्रैक्टिस करते मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने नई जर्सी लांच की है। मुंबई टीम अपने कारनामों को लेकर चर्चा में है। उन्होंने जर्सी लांच में कुछ अनोखी चीज की, जिसे देख कहा जा सकता है कि कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ धोखा हो गया। बता दें, इस आईपीएल में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कमान संभालेंगे। हार्दिक को मुंबई ने कैश डील में गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था। फिर कुछ दिन बाद बताया कि वह टीम के नए कप्तान होंगे। अब कप्तान के तौर पर पांड्या को टीम के सभी कामों में आगे दिखना चाहिए, लेकिन जर्सी लॉन्च में ऐसा नहीं हुआ।

वीडियो में 8वें नंबर पर जर्सी पहने नजर आए पांड्या

मुंबई इंडियंस ने आपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर जर्सी लांच की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में सबसे पहले नई जर्सी दिखाई देती है। फिर पूरी जर्सी रिवील हो रही। इसके बाद सबसे पहले रोहित शर्मा जर्सी पहने नजर आते हैं। फिर सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, जसप्रीत बुमराह समेत कई खिलाड़ी दिखते हैं। इस तरह पांड्या 8वें नंबर पर जर्सी पहने नजर आते हैं।

रोहित शर्मा भी सबसे पहले दिखाए गए

बतौर कप्तान हार्दिक पांड्या को वीडियो में सबसे पहले नजर आना चाहिए था। मगर, ऐसा नहीं हुआ। पहले नंबर पर पूर्व कप्तान रोहित शर्मा भी दिखाए गए। वैसे, इसके पीछे मुंबई इंडियंस की सोच के बारे में कुछ नहीं बताया जा सकता।

रोहित की कप्तानी में टीम ने जीती पांच ट्रॉफी

मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा काफी सफल कप्तान रहे हैं। उन्होंने टीम को पांच आईपीएल खिताब जितवाए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई कैसा खेलती है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.