KL Rahul ने दिल जीता... Dhoni को दिया यह खास सम्मान, Kohli का भी ऐसे ही एक युवा खिलाड़ी ने बढ़ाया था मान

IPL 2024: एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने मैच बाद क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने धोनी को खास सम्मान दिया है। इससे पहले एक युवा खिलाड़ी ने कोहली को यह सम्मान दिया था।
केएल राहुल और धोनी, विराट।
केएल राहुल और धोनी, विराट।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ केएल ने बेहतरीन बल्लेबाजी से अपनी टीम के साथ सीएसके के फैंस का भी दिल जीत लिया। दरअसल, मैच समाप्त होने के बाद केएल राहुल ने धोनी को खास सम्मान दिया।

धोनी को देखते ही उतारी कैप

मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल CSK के खिलाड़ियों से मिल रहे थे। सबसे पहले उनकी नजर CSK के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ पड़ी। फिर जैसे ही धोनी आए तो उन्होंने उनके सम्मान में अपनी कैप उतारी। केएल की इस हरकत ने फैंस को खुश कर दिया। उनका यह जेश्चर फैंस में चर्चा का विषय बना है।

इसी तरह समीर रिजवी ने दिया था कोहली को सम्मान

राहुल से पहले CSK और RCB के बीच हुए मैच में युवा खिलाड़ी समीर रिजवी ने विराट कोहली को ऐसे ही सम्मान दिया था। समीर ने कोहली से हाथ मिलाने से पहले उनके सम्मान में अपनी कैप उतारी थी।

राहुल की टीम की दर्ज की शानदार जीत

LSG बनाम CSK के मुकाबले में LSG ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और 8 विकेट से जीत दर्ज की। केएल राहुल की आतिशी पारी दिखी। उन्होंने 82 रन बनाए। इनके अलावा क्विंटन डी कॉक ने 54 रन, निकोलस पूरन ने नाबाद 23 रन, मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 8 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। LSG अब प्वाइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर पहुंच चुकी है। CSK 8 प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.