Gautam Gambhir से अल्टीमेटम मिलने के बाद सुनील नरेन ने जड़ा तूफानी शतक, गंभीर ने दौड़कर सीने से लगाया

KKR vs RR: कोलकाता के ईडन गार्डन में केकेआर के ऑलराउंडर सुनील नरेन ने शानदार शतक जड़ा। सुनील के आईपीएल करियर की यह पहली सेंचुरी है। उन्होंने अपनी पारी का पूरा क्रेडिट गौतम गंभीर को दिया।
राजस्थान के खिलाफ शतक लगाने पर सुनील को गले लगाए टीम के मेंटर गौतम गंभीर।
राजस्थान के खिलाफ शतक लगाने पर सुनील को गले लगाए टीम के मेंटर गौतम गंभीर। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। केकेआर के ऑलराउंडर सुनील नरेन (Sunil Narine) ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 56 गेंदों पर 109 रनों की आतिशी पारी खेली। सुनील ने पारी में 13 चौके और 6 छक्के जड़े। उन्होंने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया है। सुनील का यह केकेआर का संयुक्त रूप से सबसे तेज शतक है। उन्होंने वेंकटेश अय्यर की बराबरी कर ली है, जिन्होंने साल 2021 में 49 गेंदों पर शतक जड़ा था। सुनील ने शतक जड़ने के बाद उसका पूरा क्रेडिट मेंटर गौतम गंभीर को दिया।

शतक लगाओ या फिर शाहरुख के गाने पर डांस करना

सुनील नरेन (Sunil Narine) ने मैच के बाद कहा कि गंभीर ने मुझे कॉन्फिडेंस दिया। मेरा हौसला बढ़ाया कि मैं अच्छा खेल सकूं। मुझे बतौर ओपनर बैक किया। सुनील ने यह भी कहा कि गौतम ने उन्हें मैच से पहले मजाकिए अंदाज में कहा था कि वह शतक लगाए या फिर शाहरुख खान के गाने लूट-पुट गया पर डांस करे। वैसे, सुनील ने शतक जड़कर गंभीर को खुश कर दिया।

Sunil Narine ने IPL में बनाया नायाब रिकॉर्ड

सुनील नरेन ने अपने धांसू शतक के साथ IPL में बड़ा रिकॉर्ड भी बनाया है। सुनील IPL में शतक जड़ने के साथ 100 विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। साथ ही सुनील लीग के इतिहास के तीसरे खिलाड़ी बने हैं] जिसने शतक जड़ा और हैट्रिक भी लिया है।

शतक लगते ही खुशी से दौड़े गंभीर

सुनील ने युजवेंद्र चहल की गेंद पर चौका लगाकर अपना शतक पूरा किया। ओवर खत्म होने पर मेंटर गौतम गंभीर मैदान के अंदर जाकर सुनील को गले लगाया। ग्राउंड के बीचों-बीच गंभीर और नरेन का सीने से लगाना काफी कुछ बयां किया। दोनों जिस गर्मजोशी से मिल रहे थे, वह यह बताने के लिए काफी था कि गंभीर ने जो भरोसा सुनील पर जताया था, उस पर खिलाड़ी खरा उतरा। हेड कोच चंद्रकांत पंडित भी बधाई देने पहुंचे।

IPL के इतिहास में शतक और हैट्रिक लेने वाले खिलाड़ी

1. रोहित शर्मा।

2. शेन वॉटसन।

3. सुनील नरेन।

IPL में KKR के लिए शतक लगाने वाले बल्लेबाज

1. ब्रेंडन मैकुलम, KKR VS RCB

2. वेंकटेश अय्यर, KKR VS MI

3. सुनील नारायण, KKR VS RR

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.