KKR Vs RR: जोस बटलर ने मैच के बाद बताया जीत का सूत्र, बोले-धोनी और विराट के प्लान का किया इस्तेमाल

IPL 2024: केकेआर के खिलाफ बेहतरीन शतकीय पारी खेलने के बाद जोस बटलर ने बड़ा बयान दिया है। मैच बाद बटलर ने अपनी बेहतरीन पारी का राज भी बताया।
जोस बटलर।
जोस बटलर।@rajasthanroyals एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी टीम के लिए जोस बटलर संकटमोचक बनकर उभरे। इस खिलाड़ी ने राजस्थान रॉयल्स को जीत दिला दी। मैच केकेआर की ओर झुका था, उस वक्त किसी ने नहीं सोचा होगा कि बटलर राजस्थान को जीत दिला देंगे। बटलर ने पहले तो कोलकाता को हराकर मैच जीता, फिर अपने बयान से करोड़ों फैंस का दिल। बटलर ने इस जीत का श्रेय भारत के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को दिया है।

कई बार लगा की जीत पाना मुश्किल है : बटलर

बटलन ने कहा कि धोनी और कोहली को आईपीएल में कई बार देखा होगा कि वह अंत तक टिके रहते और मैच जीतने के लिए हरसंभव प्रयास करते हैं। मैं भी वही करने की कोशिश कर रहा था। मेरे कोच कुमार संगकारा ने मुझे ऐसा करने को कहा था। उन्होंने कहा कि मुझे कई बार लग रहा था यहां से मैच जीतना मुश्किल है, लेकिन मैं खुद को निगेटिव विचार से दूर रखा और लगा रहा। मुझे किसी भी तरह विकेट पर टिके रहना था, जिससे मैं अंत तक मैच जीतने की कोशिश कर सकूं।

राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ खेलना करीब-करीब पक्का

राजस्थान ने इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति सबसे मजबूत कर ली है। टीम 7 मुकाबले खेली है, जिनमें से 6 मैचों में जीत मिली है। इस सीजन में अब तक राजस्थान सबसे मजबूत टीम है। अगले 1-2 मुकाबले अपने नाम करने के साथ राजस्थान का प्लेऑफ खेलना भी पक्का हो जाएगा। दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स 6 मैच खेलकर 4 मैच जीत चुकी है। केकेआर भले राजस्थान के खिलाफ हार गई है, लेकिन वह प्वाइंट्स टेबल में काफी मजबूत है। ऐसे में सिर्फ राजस्थान का नहीं, बल्कि केकेआर का भी प्लेऑफ खेलना तय माना जा रहा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in