WhatsApp पर अब मिलेगा चैटिंग का बेस्ट एक्सपीरियंस, यूजर्स को जाना होगा इस Option में

WhatsApp Latest Feature: व्हाट्सएप लगातार नए-नए फीचर्स ला रही है। इसी क्रम में एक नया फीचर रोलआउट होने वाला है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की गई है।
व्हाट्सएप।
व्हाट्सएप।@WhatsApp एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। अपने यूजर्स के लिए व्हाट्सएप लगातार शानदार फीचर ला रहा है। पिछले दिनों कंपनी ने यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स का तोहफा दिया था। अब व्हाट्सएप अपने यूजर्स को चैटिंग का बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए नया फीचर अनलॉक कर रही है। कंपनी ने कुछ समय पहले चैटिंग के लिए सीक्रेट फीचर रोलआउट किया था, जिसके बाद कंपनी अब इसे लिंक्ड डिवाइसेज के लिए भी लाने की तैयारी कर रही।

चैट ओपन करने में मांग रहा सीक्रेट कोड

कंपनी के नए फीचर की जानकारी WABetaInfo ने दी है। WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है उसने इस फीचर को Google Play Store पर मौजूद व्हाट्सएप बीटा फॉर एंड्रॉयड में देखा है। इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं कि लिंक्ड डिवाइस पर चैट ओपन करने पर एक सीक्रेट कोड की जरूरत पड़ रही है।

प्राइमरी फोन में सेट कर सकते हैं सीक्रेट कोड

यूजर्स इस फीचर में अपने प्राइमरी फोन में सीक्रेट कोड सेट कर सकते हैं। यूजर्स को सीक्रेट कोड सेट करने के लिए चैट लॉक सेटिंग्स ऑप्शन में जाना होगा। यह फीचर अभी डेवलपिंग फेज में है। फीचर की टेस्टिंग पूरी होगी, तब कंपनी इसके स्टेबल वर्जन को ग्लोबल यूजर्स के लिए रोलआउट करना शुरू करेगी। जब यह फीचर इनेबल होगा तो यूजर्स को लिंक्ड डिवाइस में चैट्स से रिलेटेड अपनी प्राइवेसी को लेकर टेंशन नहीं रहेगी। इससे पहले व्हाट्सएप ने अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए नए डिजाइन में बड़ा बदलाव किया है। इसका अपडेट धीरे-धीरे लोगों तक पहुंच रहा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.