Best Earphones: ये ईयरबड्स सस्ते हैं और पानी में भी नहीं होंगे खराब

Best Earphones: ये ईयरबड्स सस्ते हैं और पानी में भी नहीं होंगे खराब
Earphones
EarphonesSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वायरलेस ईयरबड्स (TWS) को आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। वायरलेस ईयरबड्स न सिर्फ स्टाइलिश होते हैं बल्कि अच्छी साउंड क्वालिटी भी देते हैं। पहले वायरलेस ईयरबड्स काफी महंगे हुआ करते थे इसलिए पहुंच से दूर थे। अब मार्केट में कम बजट में भी अच्छी साउंड क्वालिटी और एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन वाले वायरलेस ईयरबड्स उपलब्ध हैं। यदि आप भी कम कीमत में अच्छे वायरलेस ईयरबड्स की तलाश में हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। इस रिपोर्ट में हम आपको 4 हजार रुपये से भी कम कीमत में आने वाले बेस्ट एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन वाले ईयरबड्स के बारे में बताएंगे। चलिए देखते हैं पूरी लिस्ट:

Realme Buds Air 3
Realme Buds Air 3Social Media

Realme Buds Air 3
Realme Buds Air 3 में 10mm का डायनेमिक ड्राइवर मिलता है जिसे लेकर बास बूस्ट का दावा है। बड्स के साथ एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन मिलता है। इसे TUV-Rheinland का सर्टिफिकेशन भी मिला है जिसे लेकर 42dB न्वाइज कैंसिल करने का दावा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 है। इसके साथ सबसे अच्छी बात यह है कि इससे आप एक साथ दो डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX5 की रेटिंग मिली है। Realme Buds Air 3 के साथ 30 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। Realme Buds Air 3 की कीमत 3,999 रुपये है।

OnePlus Nord Buds 2
OnePlus Nord Buds 2Social Media

OnePlus Nord Buds 2
वनप्लस इंडिया ने हाल ही में OnePlus Nord Buds 2 को लॉन्च किया है। इन ईयरबड्स को 2,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। OnePlus Nord Buds 2 के साथ शानदार बास और क्लियर ऑडियो क्वालिटी का दावा है। ईयरबड्स में एआई एल्गोरिद्म और एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन है जिसे लेकर 25dB तक न्वाइज कैंसिलेशन का दावा है। इसमें डुअल कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। OnePlus Nord Buds में डॉल्बी एटमॉस मोबाइल वर्जन और Dirac ऑडियो ट्यूनर भी है। बड्स में डुअल माइक है। इसके साथ बैलेंस्ड, सेरेनेड, बोल्ड और बास मोड्स हैं। बड्स में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है जिसे लेकर 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 5 घंटे के बैकअप का दावा है।

Oppo Enco Air 2 Pro
Oppo Enco Air 2 ProSocial Media

Oppo Enco Air 2 Pro
ओप्पो के साथ डीप बेस के साथ एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन का सपोर्ट मिलता है। बड्स में वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP 54 रेटिंग भी है। Oppo Enco Air 2 Pro के साथ 12.4 मिमी टाइटेनियम कोटेड डायाफ्राम ड्राइवर दिया गया है। इसके साथ ब्लूटूथ 5.2 का सपोर्ट है। बड्स की कीमत 3499 रुपये है, लेकिन इसे ऑफर के साथ 3 हजार से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। 

Noise Buds X
Noise Buds XSocial Media

Noise Buds X
ईयरबड्स के एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स में 12 मिमी ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स में क्वाड माइक का सपोर्ट और 35 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है। बड्स के साथ वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग दी गई है। बड्स में क्वाड माइक सिस्टम के साथ इनवॉर्मेंटल न्वाइज कैंसिलेशन यानी ENC का सपोर्ट भी दिया गया है। बड्स में एक ट्रांसपेरेंसी मोड भी दिया गया है, इसकी मदद से एंबिएंट साउंड को आसानी से सुना जा सकता है। न्वाइज बड्स एक्स की कीमत 1,799 रुपये है। 

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in