BBC के कामकाज पर लगे रोक, हिंदू सेना ने 
सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

BBC के कामकाज पर लगे रोक, हिंदू सेना ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

हिंदू सेना की ओर से विष्णु गुप्ता और बीरेंद्र कुमार सिंह ने याचिका दायर की है। याचिका में मांग की गई है कि कोर्ट बीबीसी की राष्ट्र विरोधी, सरकार विरोधी गतिविधियों की एनआईए जांच का आदेश दे।

नई दिल्ली, एजेंसी। भारत में बीबीसी के कामकाज पर रोक लगाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है। हिंदू सेना की ओर से विष्णु गुप्ता और बीरेंद्र कुमार सिंह ने याचिका दायर की है। याचिका में मांग की गई है कि कोर्ट बीबीसी की कथित तौर पर राष्ट्र विरोधी, सरकार विरोधी गतिविधियों की एनआईए जांच का आदेश दे और रिपोर्ट तलब करे।

बीबीसी राष्ट्रीय अखंडता को बाधित करने की कोशिश कर रहा

याचिका में कहा गया है कि बीबीसी अपना एजेंडा चला रही है। बीबीसी भारत में व्याप्त शांति और राष्ट्रीय अखंडता को बाधित करने की कोशिश कर रहा है। याचिका में कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 2014 के बाद से भारत के समग्र विकास में तेजी आई है। नरेन्द्र मोदी, भारत विरोधी लॉबी एवं मीडिया खासकर बीबीसी को हजम नहीं हो रहे हैं। यही वजह है कि बीबीसी भारत और भारत सरकार के खिलाफ पक्षपाती रहा है।

बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर केंद्र सरकार ने रोक लगा दी है

2002 के गोधरा दंगों को लेकर नरेन्द्र मोदी पर बनी बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर केंद्र सरकार ने रोक लगा दी है। इस रोक के खिलाफ भी सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। अब इस याचिका के जरिये बीबीसी पर रोक की मांग की गई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in