Video: अब तो लड़कों ने हद कर दी! यूपी से चलती स्कूटी पर किस करने का वीडियो आया सामने

कई बार लड़की-लड़कों को इस की हरकतें करते हुए देखा जाता है, लेकिन अब तो हद ही हो गई चलती स्कूटी पर लड़के-लड़के ही किस करने लगे हैं।
Video: हद कर दी चलती स्कूटी पर Kiss करते ladkon का Viral Video
Video: हद कर दी चलती स्कूटी पर Kiss करते ladkon का Viral Video

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक बहुत ही अजीबो-गरीब वायरल वीडियो सामने आया है, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा गया कि स्कूटी पर सवार दो लड़के आपस में किस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, कई बार लड़की-लड़कों को इस की हरकतें करते हुए देखा जाता है, लेकिन अब तो हद ही हो गई चलती स्कूटी पर लड़के-लड़के ही किस करने लगे हैं।

स्कूटी पर किस का Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रामपुर हाईवे पर तीन लड़के स्कूटी पर जा रहे होते हैं और उनमें से पीछे बैठे दो लड़के आपस में किस करते हैं। इस शर्मनाक हरकत को देखकर कोई भी शर्मशार हो सकता है। इन लड़कों ने सार्वजनिक जगह पर अश्लील हरकत कर कानून को अपने हाथ लिया, साथ ही ट्रैफिक नियमों का भी उल्लंघन किया है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इनके खिलाफ पुलिस से एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो में भी देखने को मिला था ऐसा ही अश्लील नजारा

बता दें कि दिल्ली मेट्रो से भी ऐसे ही अश्लीलता से भरे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसमें ताजा उदाहरण एक लड़का मेट्रो की सीट पर बैठकर गंदा करता है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस मामले को संगीन मानकर पुलिस ने उस को वॉन्डेट घोषित किया था। इस तरह की हरकतों पर लगाम लगाने के लिए मेट्रो प्रशासन ने कर्मियों को रख रखा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in