UP News: बंगाल में साधु-संतों पर हमले को लेकर सनातनी हिन्दुओं ने CM ममता का फूंका पुतला, पढ़ें पूरी खबर

UP News: पश्चिम बंगाल में साधु-संतों पर हमले को लेकर विहिप, श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास तथा सनातनी हिन्दुओं ने ममता बनर्जी का पुतला फूंकते हुए ममता सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन की मांग की।
Mamata Banerjee
Mamata Banerjeeraftaar.in

मथुरा, (हि.स.)। पश्चिम बंगाल में साधु-संतों पर हमले को लेकर मंगलवार विहिप, श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास तथा सनातनी हिन्दुओं ने ममता बनर्जी का पुतला फूंकते हुए ममता सरकार को बर्खास्त कर पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।

ममता बनर्जी का पुतला फूंका

मंगलवार वृंदावन में सभी सनातनी हिंदू और विश्व हिंदू परिषद और श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास के कार्यकर्ताओं द्वारा ममता बनर्जी का पुतला फूंका। सभी सनातनी हिंदुओं ने कहा कि भारत सरकार को पश्चिम बंगाल की सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।

ममता सरकार को बर्खास्त करके वहां पर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए

श्रीकृष्ण जन्मभूमि का केस लड़ रहे दिनेश शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में साधु संतों पर अत्याचार हो रहा है और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है, इससे यह साबित होता है कि साधु संतों पर हमले में पश्चिम बंगाल सरकार का हाथ है। इसलिए उन्होंने राष्ट्रपति से मांग की कि ममता सरकार को बर्खास्त करके वहां पर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। इस मौके पर मोहनी शरण महाराज जी, आचार्य बद्रीश महाराज,राजेश पाठक, कन्यालाल बृजवासी ,नरेश ठाकुर, नीरज शर्मा ,मनोज शर्मा, शोभाराम ,राजू राघव, पी डी चौधरी ,सपन दास डॉक्टर हरिश्चंद्र , दिवाकर सिंह ,रिचा शर्मा जमुना शर्मा आदि मौजूद रहे।

किस तरह मामला सोशल मीडिया में आया

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में उत्तर प्रदेश से गंगासागर जा रहे साधुओं पर हमले पर भारतीय जनता पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। साधुओं को भीड़ द्वारा पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के कुछ समय बाद भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “ममता बनर्जी की गहरी चुप्पी शर्मशार करने वाली है। क्या ये साधु आपकी मान्यता के योग्य नहीं हैं? अत्याचार जवाबदेही की मांग करता है।”

सोशल मीडिया पर 30 सेकेंड का फुटेज वायरल हो रहा है जिसमें तीन साधुओं के समूह को भीड़ की ओर से निर्वस्त्र करते और उन पर हमला करते देखा जा सकता है। वे जान की भीख मांग रहे हैं लेकिन भीड़ उन्हें पीट रही है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.