Ghosi Bypoll: NDA उम्मीदवार दारा के पक्ष में डिप्टी CM पाठक ने ठोका ताल, कहा- विरोधी की करा देंगे जमानत जब्त

Ghosi Bypoll: मऊ की घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर लगातार दूसरे दिन उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने हुंकार भारी।
Ghosi Bypoll: दारा सिंह के प्रचार के लिए उतरे डिप्टी CM बृजेश पाठक
Ghosi Bypoll: दारा सिंह के प्रचार के लिए उतरे डिप्टी CM बृजेश पाठक

मऊ, हि.स। मऊ की घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर लगातार दूसरे दिन उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने हुंकार भारी। क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर आयोजित जनचौपालों, बैठकों और जनसंपर्क अभियान के तहत उन्होंने भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के पक्ष में वोट मांगे। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी विरोधी पक्ष की जमानत जब्त करा देंगे।

मतदान करने का किया आह्वान

ग्राम कुर्थी जाफरपुर में आयोजित जनचौपाल को संबोधित कर उन्होंने घोसी सीट पर ऐतिहासिक जीत दिलाकर कमल खिलाने का आह्वान किया। इस दौरान दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। वहीं, ग्रामसभा चौबेपुर एकौना में आयोजित जनचौपाल को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। राजन महाविद्यालय, हिकमा, कोपागंज में आयोजित बैठक में उन्होंने प्रबुद्ध वर्ग के लोगों से संवाद करते हुए भाजपा की उपलब्धियां गिनाईं। उधर, कोइरियापर घोसी में शक्ति केंद्र की बैठक कर कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए चुनावी तैयारी का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के उत्साह व जनता से मिल रहे स्नेह एवं आशीर्वाद से घोसी पर कमल खिलना निश्चित है और विपक्षी पक्ष की जमानत जब्त होगी। इस दौरान पूर्व मंत्री सतीश द्विवेदी, पूर्व मंत्री टुनटुन उपाध्याय, पूर्व विधायक उमेश पांडेय, पंकज चौबे, ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा, प्रमोद सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in