इटावा में BJP की महिला नेत्री के साथ मारपीट करने के मामले में सात लोगों के खिलाफ FIR
इटावा में BJP की महिला नेत्री के साथ मारपीट करने के मामले में सात लोगों के खिलाफ FIR

इटावा में BJP की महिला नेत्री के साथ मारपीट करने के मामले में सात लोगों के खिलाफ FIR

रामलीला रोड पर देर शाम भाजपा नेत्री आकांक्षा गुप्ता के घर में दो महिलाओं समेत सात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट कर सामान के साथ तोड़फोड़ की थी।

इटावा, एजेंसी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष आकांक्षा गुप्ता के घर में दो महिलाओं समेत सात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट कर सामान तोड़फोड़ करने की घटना की। पुलिस ने जांच पड़ताल कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

अज्ञात बदमाशों ने ने की मारमीट

उल्लेखनीय है कि बीते 2 दिन पूर्व थाना कोतवाली इलाके के रामलीला रोड पर देर शाम भाजपा नेत्री आकांक्षा गुप्ता के घर में दो महिलाओं समेत सात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट कर सामान के साथ तोड़फोड़ की थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसपी सिटी तथा थाना कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

मारपीट भाजपा नेताओं के द्वारा ही किए जाने का आरोप लगाया

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ज्योति गुप्ता के पति कुलदीप गुप्ता ने महिला नेत्री आकांक्षा गुप्ता की पिटाई भाजपा नेताओं के द्वारा ही किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि महिला नेत्री ने उनकी पत्नी ज्योति गुप्ता के लिए मतदाताओं के बीच वोट मांगने का काम किया था, जिससे नाराज होकर भाजपा के नेताओं ने उन्हें घर में घुसकर मारा पीटा है।

पुलिस को लिखित शिकायत पत्र दिया गया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रामलीला रोड पर स्थित महिला नेत्री आकांक्षा गुप्ता के घर में घुसकर कुछ अज्ञात लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद महिला नेत्री ने बदमाशों द्वारा मारपीट और लूटपाट की वारदात का आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित शिकायत पत्र दिया गया। पुलिस की जांच पड़ताल में मारपीट की घटना सही पाए जाने पर पुलिस में दो महिलाओं समेत सात अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मारपीट मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़िता महिला नेत्री आकांक्षा गुप्ता ने बताया कि 2 दिन पूर्व दो महिलाओं समेत सात अज्ञात बदमाशों ने उनके घर में उनके साथ मारपीट कर सामान के साथ तोड़फोड़ की थी, इसकी सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in