CRIME: नीट की तैयारी कर रहे छात्र के साथ बेरहमी का वीडियो; बेरहमी से लात-घूसों से की पिटाई, 6 हिरासत में

वीडियो में देख सकतै हैं कि किस तरह पीड़ित के साथ गलत व्यावहार किया जा रहा है। जबकि पीड़ित हाथ जोड़कर माफी मांगता नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे आरोपी उसपर लात-घूसों की बारिश कर रहे हैं।
person took into custody
person took into custodyraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक नीट अभ्यर्थी को पुरुषों के एक समूह ने बेरहमी से पीटा। ऑनलाइन बेटिंग के खेल में 20 हजार रुपए हार जाने के बाद, पैसे देने से इनकार करने पर पीड़ित को पीटा गया। दिल दहला देने वाली इस घटना में उसका चेहरा भी जला दिया गया और उसके गुप्तांगों में ईंट बांध दी गई। मामले के संबंध में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है।

वीडियो हुआ वायरल

पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह पीड़ित के साथ गलत व्यावहार किया जा रहा है। जबकि पीड़ित हाथ जोड़कर माफी मांगता नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे आरोपी उसपर लात-घूसों की बारिश कर रहे हैं और बेरहमी से पीट रहे हैं।

बेरहमी की सीमा की पार

पीड़ित पहले से ही आरोपियों के निशाने पर था और 50,000 साथ में उसकी ब्याज की मांग की जा रही थी। जब उसने इस बात आपत्ति जताई तो आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसके कपड़े उतार दिए गए और उसके प्राइवेट एरिया में एक ईंट लटका दी। साथ ही आरोपियों ने एलपीजी कैन का इस्तेमाल कर उसे जलाने का भी प्रयास किया।

क्या कहना है पुलिस का

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डीसीपी ने कहा कि पकड़े गए आरोपी छात्रों ने दावा किया कि वायरल वीडियो 20 अप्रैल का है। डीसीपी आरएस गौतम के मुताबिक, पीड़ित छात्र इटावा जिले के लवेदी पुलिस स्टेशन का निवासी है। वह अपनी इंटरमीडिएट परीक्षा समाप्त करने के बाद नीट की तैयारी के लिए काकादेव कोचिंग मंडी में रह रहा थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी के दोस्त भी नीट की तैयारी कर रहे हैं।

न्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in