UP News: यूपी बोर्ड परीक्षा के लिए मुरादाबाद में 118 परीक्षा केन्द्र निर्धारित, 28 नवंबर तक दर्ज कराएं आपत्ति

Murudabad: जिला विद्यालय निरीक्षक मुरादाबाद डॉ. अरुण कुमार दुबे ने आज बताया कि जनपद में उप्र माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा 2024 की परीक्षा हेतु परीक्षा केन्द्रों को निर्धारित कर दिया गया है।
UP Board Exam
UP Board Exam Social Media

मुरादाबाद, हि.स.। जिला विद्यालय निरीक्षक मुरादाबाद डॉ. अरुण कुमार दुबे ने बताया कि जनपद में समस्त प्रधानाचार्य/प्रधानाचार्या राजकीय, अशासकीय सहायता प्राप्त वित्तविहीन मान्यता प्राप्त (बालक-बालिका) के लिए उप्र माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा 23 नवंबर को वर्ष 2024 की परीक्षा हेतु जनपद में 118 परीक्षा केन्द्रों को निर्धारित करते हुए उन पर परीक्षार्थियों का आवंटन कर दिया गया है।

परीक्षा केन्द्रों की सूची

डीआईओएस ने कहा कि परीक्षा केन्द्रों की सूची आवंटन सहित माध्यमिक शिक्षा परिषद की बेवसाइट upmsp.edu.in एनआईसी की बेवसाइट एवं व्हाट्सएप के माध्यम से ग्रुप में तथा कार्यालय जिला विद्यालय निरीक्षक, मुरादाबाद में उपलब्ध है।

यहां करें आवेदन

परीक्षा केन्द्रों/आवंटन के सम्बन्ध में यदि कोई आपत्ति/दावा हो तो इस सम्बन्ध में कारणों/साक्ष्यों सहित सम्बन्धित प्रबन्धक/प्रधानाचार्य अपना प्रत्यावेदन कार्यालय के ई-मेल boardexam2024.moradabad@gmail.com पर एवं डाक के माध्यम से 28 नवंबर को अपराहन 5 बजे तक जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते हैं। निर्धारित तिथि के बाद कोई प्रत्यावेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.