Viral Video: तीसरी बार शादी का कार्ड हाई कोर्ट ले जाना कैदी को पड़ा भारी, जज बोले- कल कहोगे हनीमून पर जाना है

Madhya Pradesh News: हाई कोर्ट में कैदी को जज से अपनी शादी के लिए रिहाई मांगना भारी पड़ गया है जब जज ने कैदी को कोर्ट से धोखाधड़ी करने के आरोप में पकड़ लिया।
Madhya Pradesh High Court
Madhya Pradesh High Court Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मध्य प्रदेश हाई कोर्ट से एक अजीबो गरीब केस सामने आया। जेल में कैद अपराधी ने तीसरी बार अपनी शादी का बहाना बनाकर कोर्ट को चकमा देने की कोशिश की। लेकन उसकी ये चाल उसी पर भारी पड़ी। मामले की कार्यवाई करने वाले हाई कोर्ट के जज ने कैदी की चालाकी पकड़ ली।

क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट का एक विडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें आप कोर्टरुम के अंदर चल रही कार्यवाई देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल हुआ ये कि एक कैदी ने अपनी शादी के न्योते में शामिल होने के हाई कोर्ट में याचिका दर्ज की। जज को इस मामले में दाल में काला लगा। इस पर जज ने सवाल पूछा जेल में बंद कैदी की शादी है क्या? इस पर उन्हें जवाब में हां मिला। जज ने कहा- "वाह भाई वाह, कितने होनहार पुत्र हैं ये! जेल में सजा भुगत रहे हैं और इन्हें शादी करने का न्योता भी मिल गया है। ऐसा कभी सुना है आप लोगों ने कि जेल में रहते इंसान को शादी करने का न्योता मिला हो? इस पर जज को बताया गया कि दो बार पहले भी इनकी शादी तय हो चुकी है।" वकील ने कहा कि अब शादी तय हो गई है याचिका में कार्ड हमने फाइल किया है।

जज ने सुनाई खरी-खोटी

इस मामले में पहले भी दो वकीलों ने शादी का कार्ड याचिका में हाई कोर्ट में लगाई। इस पर जज ने बोला इसका मतलब है पहले भी कोर्ट के धोखा दे चुके हो। यह सुनते ही सब हैरान हो गए। जज ने कड़े शब्दों में कैदी को खरी-खोटी सुनाई और कहा पहले सजा भुगते फिर शादी करना। कल कहोगे हनीमून पर जाना है। जज की बात सुनकर वहां बैठे लोगों की हंसी की ठिकाना नहीं रहा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.