Madhya Pradesh News: इंदौर में रोजगार मेला 13 दिसम्बर को, 500 युवाओं को दिलाई जाएगी नौकरी

Madhya Pradesh: 13 दिसम्बर 2023 को जिला रोजगार कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। इससे बेरोजगार युवाओ को बड़ा लाभ मिलेगा। यह रोजगार कार्यालय इन्दौर का बहुत ही बढ़िया कदम है।
Employment Fair In Indore
Employment Fair In Indoreraftaar.in

इंदौर, (हि.स.)। जिले में बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए निरंतर रोजगार मेले आयोजित किए जा रहे हैं। इसी सिलसिले में 13 दिसम्बर 2023 को जिला रोजगार कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों में 500 से अधिक युवाओं को नौकरी दिलवायी जाएगी।

रोजगार मेला जिला रोजगार कार्यालय परिसर पोलोग्राउन्ड इन्दौर में आयोजित होगा

रोजगार उप संचालक पीएस मण्डलोई ने रविवार को बताया कि एक दिवसीय रोजगार मेला 13 दिसम्बर 2023 (बुधवार) को प्रातः 10:30 बजे से दोपहर 03 बजे तक जिला रोजगार कार्यालय परिसर (जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र के पास) पोलोग्राउन्ड इन्दौर में आयोजित होगा।

कम्पनियों के प्रतिनिधि आवेदको के साक्षात्कार लेकर प्रारम्भिक रूप से चयन करेंगे

उक्त रोजगार मेले में कई प्रतिष्ठित कम्पनियां जैसे- डीटी इण्डस्ट्रीज, जस्ट डायल, शैफाली बिजनेस सोल्यूशन, एसडी कन्सल्टेन्ट, व्ही फाईव ग्लोबल (भारतीय एयरटेल), नेत्सुर्प होम केयर, विक्ट्री टर्मिनल, करियर कोच, शाओमी ब्रांड प्रमोटर एवं मेनपॉवर सर्विसेज आदि के लगभग 500 से अधिक अधिक विभिन्न पदों जैसे-सेल्स एक्जिकेटिव, टेक्नीशियन, टेलीकॉलर, सैल्स, टीम लीडर, सुरक्षा गार्ड, हैल्पर, पेकर, आदि के पदों हेतू आकर्षक वेतन पर रोजगार प्रदान करने हेतु कम्पनियों के प्रतिनिधि आवेदको के साक्षात्कार लेकर प्रारम्भिक रूप से चयन करेंगे।

बेरोजगार योग्य आवेदक कर सकते है रोजगार के लिए आवेदन

रोजगार मेले में 18 से 40 वर्ष के आवेदक जो की अनपढ़ से लेकर स्नातकोत्तर किसी भी विषय में उत्तीर्ण है अथवा तकनिकी योग्यता है को रोजगार दिया जाएगा। इसके लिए आवेदक अपनी समस्त शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्रों के साथ बायोडेटा की प्रतियों एवं अन्य प्रमाण पत्र जैसे आधार कार्ड आदि के प्रमाणपत्रों की फोटो प्रतियों साथ लाकर मेले में भाग ले सकते हैं। इससे बेरोजगार युवाओ को बड़ा लाभ मिलेगा। उन्हें अपने करियर को सवारने का मौका मिलेगा। यह रोजगार कार्यालय इन्दौर का बहुत ही बढ़िया कदम है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.