Air India Crises
Air India CrisesRaftaar.in

विदेश में आखिरी सांसें ले रहा था पति, एयर इंडिया एक्सप्रेस के बवाल के चलते मिलने तक नहीं जा पाई पत्नी

New Delhi: एयर इंडिया एक्सप्रैस की फ्लाइटें कैंसिल होने का असर लोगों की जिंदगी पर बुरी तरह पड़ रहा है। एक महिला यात्री इसी कारण से अपने पति को आखिरी बार नहीं देख पाईं।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एयर इंडिया एक्सप्रैस की लगातार फ्लाइट कैंसिल होने के कारण एक महिला यात्री अपने पति को आखिरी बार देख तक नहीं पाईं। वे जब एयरपोर्ट पहुंची तो उनको सूचना मिली की उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। उनकी फ्लाइट ओमान की राजधानी मस्कट की थी। एयर इंडिया एक्सप्रैस की फ्लाइट ऑपरेशनों में परेशानियों के चलते वे अपने पति से आखिरी बार नहीं मिल पाईं।

दो बार कैंसिल हुई फ्लाइट

मीडिया रिपोर्टस् के अनुसार, ये घटना केरल की बताई जा रही है। अमृता नाम की महिला ने किसी ट्रैवल एजेंसी से 8 मई की ओमान की टिकट बुक कराई थी। वे जब एयरपोर्ट पहुंची तो उनको बताया गया कि उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। इस बात पर काफी हंगामा करने के बाद एयरलाइन कंपनी ने उन्हें अगले दिन सुबह की फ्लाइट बुक कर दी। अगली सुबह जब वो महिला एयरपोर्ट पर पहुंची तो उनसे फिर यही दोहराया गया कि "उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई है और अभी सभी फ्लाइटें फुल बुक हो गई है। अगले 4-5 दिनों तक उन्हें इंतजार करना पड़ेगा। अब वे कुछ नहीं कर सकते।"

दिल का दौरा आने से हुई मौत

13 मई को अमृता को उनके पति की मौत की सूचना मिली। दरअसल हुआ यूं कि 7 मई को अमृता के पति राजेश को सोते-सोते दिल का दौरा पड़ा था। वे ओमान की राजधानी मस्कट में काम करते हैं। वहां उनके दोस्तों ने उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद जब वे भारत आने की तैयारी कर रहे थे। उसके एक दिन बाद उनकी मौत हो गई। अमृता ने बताया कि उनके पति फर्श पर गिरे हुए थे। मरने से पहले राजेश ने अपनी पत्नी अमृता को बताया कि उनको हार्ट अटैक आया है और अब वह ठीक हैं।

अपने पति से आखिरी बार नहीं मिल पाईं महिला यात्री

अमृता की मां ने एक टीवी चैनल को बताया कि अमृता अपने बच्चों को लेकर ओमान के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं। एयरलाइन कंपनी की लापरवाही की वजह से उनकी बेटी अपने पति को एक आखिरी बार तक नहीं देख पाई।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.