Prajwal Revanna Sex Scandal: यौन उत्पीड़न के आरोप में भाजपा नेता देवराजे गौड़ा हिरासत में

देवराजे गौड़ा को अश्लील वीडियो से भरे पेन ड्राइव को लीक करने के आरोप में चित्रदुर्ग जिले के हिरियुर पुलिस ने गुलिहाल टोल गेट पर गिरफ्तार किया था।
Prajwal Revenna and Gowda
Prajwal Revenna and Gowdaraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। भाजपा नेता और वकील देवराजे गौड़ा को छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के आरोप में शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि गौड़ा को चित्रदुर्ग जिले के हिरियूर पुलिस ने गुलिहाल टोल गेट से गिरफ्तार किया। अपनी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया था कि देवराजे गौड़ा और अन्य लोगों ने उसे शारीरिक रूप से परेशान किया और धमकाया था।

गौड़ा के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज

बता दें कि गौड़ा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (ए), 354 सी, 448, 504, 506, 34 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2008 की धारा 66 (ई) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अपराधों में अपमान करने के इरादे से एक महिला पर हमला या आपराधिक बल शामिल है। उसकी विनम्रता, यौन उत्पीड़न, ताक-झांक, घर में अतिक्रमण, शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान और आपराधिक धमकी। हालांकि, देवराजे गौड़ा ने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया।

प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामले में नाम जुड़ा है नाम

पुलिस की एफआईआर के अनुसार, हासन के होलेनारसिपुरा शहर में पीड़िता के घर पर 4 फरवरी को हुए अपराध के लिए 1 अप्रैल को मामला दर्ज किया गया था। मामले में तीन अन्य को भी नामजद किया गया है। देवराजे गौड़ा, हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित अश्लील वीडियो मामले को लेकर चर्चा में रहे हैं। प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामले की जांच कर रही एसआईटी ने देवराजे गौड़ा को टीम सामने पेश होने के लिए कहा था।

जेडीएस के निलंबित नेता हैं प्रज्वल रेवन्ना

जनता दल सेक्युलर के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना हासन निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा सांसद हैं। वह उसी सीट से एनडीए उम्मीदवार के रूप में फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर 26 अप्रैल को मतदान संपन्न हुआ था। देवराजे गौड़ा ने पहले प्रज्वल रेवन्ना मामले के संबंध में भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को पत्र लिखने का दावा किया था, जबकि कर्नाटक भाजपा नेतृत्व ने दावों को खारिज कर दिया था और इसे पूरी तरह से गलत बताया था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.