कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आंतकी, सर्च ऑपरेशन जारी

बुधवार सुबह जिले के माछिल इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सेना तथा पुलिस की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।
कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने ढेर किए दो आंतकी
कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने ढेर किए दो आंतकी

कुपवाड़ा, एजेंसी। कुपवाड़ा जिले के माछिल इलाके में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों के अन्य साथियों की तलाश में सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान अभी जारी है। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह जिले के माछिल इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सेना तथा पुलिस की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

कुपवाड़ा मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए

इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की पहचान के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है। क्षेत्र में अन्य आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बलों का अभियान अभी जारी है। इसी बीच कश्मीर पुलिस जोन ने एक ट्वीट में कहा कि सेना और पुलिस काम पर है। पुलिस ने ट्वीट किया कि कुपवाड़ा मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in