BSNL एक्सचेंज में घुसा शराबी, लोगों ने की जमकर धुनाई

स्थानीय लोगो ने एक्सचेंज से आती आवाजे सुनी और मौके पर पहुंचे और उसकी हल्की छितर परेड भी कर डाली, लेकिन ऊक्त युवक अपनी स्कूटी वही छोड भागने में सफल रहा।
टेलीफोन एक्सचेंज की सांकेतिक तस्वीर
टेलीफोन एक्सचेंज की सांकेतिक तस्वीर

ऊना, एजेंसी। नगर पंचायत दौलतपुर चौक के मुख्य बाजार में गुरुवार देर रात नशे की हालत में एक युवक बीएसएनएल एक्सचेंज में घुस गया और वहां रखे सामान से छेड़खानी करने लगा। लेकिन स्थानीय लोगो ने एक्सचेंज से आती आवाजे सुनी और मौके पर पहुंचे और उसकी हल्की छितर परेड भी कर डाली, लेकिन ऊक्त युवक अपनी स्कूटी वही छोड भागने में सफल रहा।

अज्ञात युवक वीएसएनएल एक्सचेंज में नशे की हालत में घुसा

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात्रि करीब ग्यारह बजे एक अज्ञात युवक दौलतपुर चौक बाजार में स्थित वीएसएनएल एक्सचेंज में नशे की हालत में घुस गया और सामान से छेड़खानी करने लगा। इतने में व्यापार मंडल के प्रधान राजीव राजू वहां पहुंच गए और एक्सचेंज से आ रही आवाजे सुनकर अंदर पहुच गए व साथ ही शोर मचाया। शोर सुनकर लोग इकट्ठे हो गए और आधी रात को एक्सचेंज में घुसने का कारण बता न पाने पर ऊक्त युवक की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी, लेकिन ऊक्त युवक चकमा देकर वहां से भाग निकला और पकड़े जाने के डर से अपनी बिना नम्बर वाली स्कूटी वहीं छोड़ भाग गया। वही चौकी प्रभारी शीशपाल ने बताया कि एक युवक के गुरुवार रात्रि एक्सचेंज में घुसने की शिकायत मिली जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in