शराब घोटाला मामले में 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ पहुंचे केजरीवाल, 3 किताब पढ़ने के लिए मांगी इजाजत

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऐसे समय में तिहाड़ में पढ़ने के लिए 3 किताबों की मांग की है। उन्होंने इसके लिए अपने वकीलों के माध्यम से कोर्ट में याचिका दायर की है।
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwalraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। उनपर शराब घोटाला मामले में दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पर मुकदमा चल रहा है। ED के द्वारा दिए गए सबूतों के आधार पर उन्हें न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा गया है। उन्हें 5 अप्रैल तक दिल्ली की तिहाड़ जेल में रहना होगा। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऐसे समय में तिहाड़ में पढ़ने के लिए 3 किताबों की मांग की है। उन्होंने इसके लिए अपने वकीलों के माध्यम से कोर्ट में याचिका दायर की है।

केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में इन चीजों की मांग के लिए कोर्ट में की याचिका दायर

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने वकीलों के माध्यम से जो याचिका कोर्ट में दायर की है। उसके अनुसार उन्होंने तिहाड़ जेल में पढ़ने के लिए जिन तीन किताबों की मांग की है। उनमे भगवदगीता, रामायण और वरिष्ठ पत्रकार नीरजा चौधरी की किताब 'हाउ प्राइम मिनिस्टर डिसाइड' शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने जेल में आवश्यक दवाओं की भी मांग की है। दिल्ली के सीएम की धार्मिक लॉकेट पर बड़ी आस्था है, उन्होंने उसे जेल में भी पहने रखने की मांग की है। केजरीवाल ने अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए विशेष डाइट की भी मांग की है। साथ ही उन्होंने कोर्ट से तिहाड़ जेल में मेज और कुर्सी देने की इजाजत भी मांगी है।

केजरीवाल को तिहाड़ की इस जेल में रखा जा सकता है

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ की किस जेल में रखा जायेगा, इसको लेकर तिहाड़ की जेल नंबर तीन की चर्चा सबसे ज्यादा चल रही है। इस जेल में डिस्पेंसरी भी है। वहीं तिहाड़ की जेल नंबर 2, जेल नंबर 3 और जेल नंबर 5 के सभी जेल सुपरिटेंडेंट को अलर्ट मोड पर रखा गया है। अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि केजरीवाल को किस बैरक में रखा जायेगा। जल्द ही इसका खुलासा हो जायेगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.