Delhi News: इंडिया गठबंधन की महारैली के लिए दिल्ली पहुंची कल्पना सोरेन, सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात

'India' Alliance Maharally: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की।
Kalpana Soren met Sunita Kejriwal
Kalpana Soren met Sunita KejriwalRaftaar

नई दिल्ली, (हि.स.)। झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) नेता झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। दोनों ने गले मिलकर एक दूसरे का स्वागत किया।

मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

इस मुलाकात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस दौरान कल्पना सोरेन ने कहा कि जैसी घटना 2 महीने पहले झारखंड में हुई थी दिल्ली में भी वैसा ही कुछ हुआ है, मैं सुनीता केजरीवाल से मिलकर उनका दुख दर्द बांटने आई थी।

केजरीवाल से साथ पूरा झारखंड रहेगा- कल्पना सोरेन

कल्पना सोरेन ने कहा कि हमने मिलकर प्रण लिया है कि इस लड़ाई को हमें बहुत दूर तक लेकर जाना है। केजरीवाल से साथ पूरा झारखंड रहेगा। मैं कांग्रेस की संसदीय कमेटी की चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मिलने जा रही हूं। मैं रविवार को इंडिया गठबंधन की दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली जनसभा में भी मौजूद रहूंगी।

इंडिया गठबंधन की महारैली में सभी राज्यों से विपक्षी दलों के नेताओं की उपस्थिति

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के रामलीला मैदान में 31 मार्च को होने वाली इंडिया गठबंधन की महारैली में तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, जम्मू कश्मीर, बिहार, कर्नाटक, महाराष्ट्र सहित सभी राज्यों से विपक्षी दलों के नेताओं की उपस्थिति होगी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.