Chhattisgarh: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा, छत्तीसगढ़ को नही बनने देंगे गांधी परिवार का ATM

Chhattisgarh Assembly Elections 2023: रायगढ़ में मनसुख मंडाविया ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के काम काज पर निशाना साधते हुए उसे भ्रष्ट सरकार करार दिया। उन्होंने कहा इस सरकार में सिर्फ कमीशनखोरी है।
Mansukh Mandaviya
Mansukh Mandaviya

रायगढ़, हि.स.। रायगढ़ शहर के होटल ट्रिनिटी में शाम भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, भाजपा प्रदेश महामंत्री ओमप्रकाश चौधरी और बस्तर संभाग प्रभारी सिंहदेव रायगढ़ पहुंचे। शाम को ही भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली गई। पत्रकारों से चर्चा करते हुए केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के काम काज पर निशाना साधते हुए उसे भ्रष्ट सरकार करार दिया जो सभी क्षेत्रों में कमीशनखोरी को बढ़ावा दे रही है। उन्होंने कहा की बघेल सरकार ,गांधी परिवार के लिए ए टी एम का काम कर रही है। अब जनता छत्तीसगढ़ को नहीं बनने देगी गांधी परिवार का ए टी एम।

ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़िया भावना को तरजीह देने पर बल दिया।वहीं प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि इस चुनाव में जनता के विचारों के अनुरूप भाजपा का घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा और भाजपा सरकार जनता के सुझावों के अनुरूप काम करेगी।

अपने चहेतों की जेब भर रही सरकार- केंद्रीय मंत्री

चर्चा है कि जिले की चार विधानसभा सीटों के लिए “जिताऊ” प्रत्याशी की तलाश में इन दिग्गजों का रायगढ़ आना हुआ है। पत्रकार वार्ता में केंद्रीय मंत्री ने इस चर्चा पर मुहर लगाते हुए कहा भी कि हम जिले की चारों सीटों पर जीतेंगे। उन्होंने कहा भूपेश सरकार विकास कार्यों और जनता के दुख दर्द और समस्याओं को दूर नहीं कर रही बल्कि अपना और अपने चहेतों की जेब भर रही है। इसके पहले श्री मंडाविया ने मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों का बखान किया।

कौन है डॉ. मनसुख मंडाविया?

बीजेपी (BJP) ने चुनावी राज्यों के लिए संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए छत्तीसगढ़ के नए सह चुनाव प्रभारी के रूप में डॉ. मनसुख मंडाविया का चयन किया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया गुजरात राज्य के पलिताना जिले के रहने वाले हैं। उनका जन्म एक किसान परिवार में हुआ था। उन्होंने गुजरात के भावनगर विश्वविद्यालय से राजनीति विज्ञान में पीएचडी किया है। राजनीति में कदम रखते ही मंडाविया ने बीजेपी की छात्र इकाई ABVP से जुड़े। इसके बाद गुजरात इकाई की राज्य कार्यकारी समिति के सदस्य के रूप में काम कर रहे थे। इसके साथ सबसे कम उम्र में गुजरात में विधायक बनने का भी रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in