ED-IT Raid in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में ईडी और आईटी की दबिश, आइएएस, कारोबारी और नेता के ठिकानों पर मारा छापा

ED-IT Raid in Chhattisgarh: आईटी और ईडी की टीम ने राजधानी रायपुर सहित रायगढ़, बिलासपुर और कोरबा में दबिश दी है।
ED-IT Raid in Chhattisgarh
ED-IT Raid in Chhattisgarh

रायपुर, हि.स.। छत्तीसगढ़ में शुक्रवार तड़के छह से अधिक ठिकानों पर आईटी और ईडी की टीम ने छापा मारा है। यह कार्रवाई एक अफसर, कांग्रेस नेता और कुछ कारोबारियों के ठिकानों पर की गई है। आईटी और ईडी की टीम ने राजधानी रायपुर सहित रायगढ़, बिलासपुर और कोरबा में दबिश दी है।

छापों से प्रदेश में हड़कंप मचा

उल्लेखनीय हैं कि छत्तीसगढ़ में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव से ठीक पहले छापों से प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ हैं। ईडी ने रायपुर, बिलासपुर, कोरबा में कारोबारियों और अफसरों के घर दबिश दी है। रायपुर में रामदास अग्रवाल के जोरा स्थित अनुपम नगर के घर में जांच जारी है। कोरबा में निगम कमिश्ननर प्रभाकर पांडेय के घर पर सुबह पांच बजे से पांच सदस्यीय टीम छानबीन कर रही है।

कांग्रेस नेता के ठिकानों पर दबिश दी

ईडी की टीम के साथ सीआरपीएफ के जवान भी हैं। यह जवान घर के अंदर और बाहर तैनात हैं। सुबह दिल्ली से पहुंची ईडी की टीमों ने आईएएस दंपति और एक कांग्रेस नेता के ठिकानों पर दबिश दी है। सूत्रों के अनुसार ईडी का छापा आईएएस रानू साहू व उनके आईएएस पति जेपी मौर्या के देवेंद्र नगर स्थित आफिसर्स कॉलोनी में पड़ा है। शुरुआती जांच में कारोबारियों के ठिकानों से बड़े पैमाने पर बोगस बिल के साथ ही हवाला में पैसों के लेन देन के सबूत मिले हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in