Amit Shah Raipur Visit: एक महीने में तीसरी बार छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह, करेंगे हाईलेवल मीटिंग

Amit Shah Raipur Visit: गृह मंत्री अमित शाह रायपुर के स्वामी विवेकानन्द एयरपोर्ट से सीधे भाजपा कार्यालय के लिए रवाना होंगे। एक महीने के भीतर शाह का यह प्रदेश में तीसरा दौरा होगा।
गृह मंत्री अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह

रायपुर,हि.स.। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज शाम छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचेंगे। रायपुर के स्वामी विवेकानन्द एयरपोर्ट से सीधे भाजपा कार्यालय के लिए रवाना होंगे। एक महीने के भीतर शाह का यह प्रदेश में तीसरा दौरा होगा।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे चर्चा

भाजपा की बेहद महत्वपूर्ण बैठक आज प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में होनी है। इस बैठक में शाह के अलावा भाजपा के प्रदेश व चुनाव प्रभारी ओम माथुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं चुनाव सह प्रभारी मनसुख मंडाविया, भाजपा छत्तीसगढ़ के सह प्रभारी नितिन नबीन भी शामिल होंगे। शाह घोषणा पत्र समिति के सदस्यों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे।

चुनावी मुद्दा क्या हो सकता है?

भाजपा के छत्तीसगढ़ इकाई के चुनाव प्रभारी ओम माथुर के बारे में बताया जा रहा है कि उन्होंने राज्य के अलग-अलग इलाकों का दौरा करने के बाद हाल ही में दिल्ली आकर शाह से मुलाकात कर पूरी रिपोर्ट दी थी। साथ ही कहा जा रहा है कि यह रिपोर्ट भी शनिवार की बैठक का एजेंडा बो सकता है।

भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा बयान

साफ है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए बहुत अहम है, इस दौरे से साफ पता चलता है। ऐसे में सवाल है कि भाजपा छत्तीसगढ़ में किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा सकती है। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की इसी महीने सात जुलाई को रायपुर में रैली हुई थी उसमें उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर बयान दिया था। प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ में कोयला और शराब घोटाले का उल्लेख करते हुए भ्रष्टाचारियों पर एक्शन दावा किया था। ऐसे में भाजपा के लिए ये बैठक बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in