लोकसभा चुनाव को लेकर भोजपुरी स्टार पवन सिंह का बड़ा ऐलान, कहा- 'मां से किया हुआ वादा...चुनाव लडूंगा'

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने किया बड़ा ऐलान। पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है।
Bhojpuri star Pawan Singh
Bhojpuri star Pawan SinghRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव को लेकर तेजी बदलते समीकरण के बीच भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह का बड़ा बयान समने आया है। पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने बुधवार (13 मार्च) को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है। पावर स्टार पवन सिंह अपने एक्स हैंडल से जनकारी देते हुए इसका ऐलान किया है।

पवन सिंह ने दी इसकी जानकारी

पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, "मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।"

भाजपा ने आसनसोल सीट से बनाया था उम्मीदवार

गौरतलब है कि 2 मार्च को भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। जिसमें पार्टी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से पवन सिंह को उम्मीदवार बनाया था। हालांकि सोशल मीडिया पर उनके विरोध में उठी आवाज के बाद उन्होंने अपनी उम्मीदवारी वापस लेने का ऐलान कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। लेकिन इस दौरान उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि वो क्यों अपनी उम्मीदवारी वापस ले रहें है। पवन सिंह ने 3 मार्च को अपने एक्स पोस्ट में कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया है लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.