NZ Vs PAK: पाकिस्तान टीम में दरार! कप्तान शाहीन अफरीदी पर भड़का दिग्गज बल्लेबाज

Rizwan vs Shaheen Afridi : न्यूजीलैंड के साथ 5 मैचों की टी-20 सीरीज में पाकिस्तान टीम 4 मैच हार चुकी है। पाकिस्तान पर क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है।
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच की तस्वीर।
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच की तस्वीर।@TheRealPCB एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। न्यूजीलैंड के साथ 5 मैचों की टी-20 सीरीज में पाकिस्तान टीम 4 मैच हार चुकी है। पाकिस्तान पर क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है। सीरीज में पाकिस्तान की कप्तानी शाहीन अफरीदी के हाथों में है। शाहीन अफरीदी का टी-20 टीम के कप्तान बनने के बाद से टीम टूटती दिख रही है। इसको लेकर अब टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने भी शाहीन अफरीदी पर खूब भड़ास निकाली है।

चौथे मैच में हार बाद रिजवान ने शाहीन पर कसा तंज

न्यूजीलैंड के हाथों सीरीज में लगातार चौथी हार मिलने के बाद पाक टीम के उपकप्तान मोहम्मद रिजवान ने कप्तान शाहीन अफरीदी पर तंज कसा है। रिजवान ने बताया कि टीम का काफी नुकसान हो गया है। मैंने जैसा पहले भी बताया था कि कप्तान और मैनेजमेंट ने पहले बातचीत की, जिसके बाद बाबर भाई और मैं ओपनिंग नहीं करने पर माने थे। वैसे, इसमें बड़ा मुद्दा नहीं था। हमारा मैनेजमेंट भी देख रहा है, हम इससे भी ज्यादा बेहतर कर सकते थे, लेकिन हमने कभी कप्तान शाहीन और टीम डायरेक्टर मोहम्मद हफीज को इस बारे में बात करते नहीं देखा कि मैं और बाबर दोबारा ओपनिंग करे।

वनडे विश्व कप के बाद से टीम में भूचाल

वनडे विश्व कप के बाद से पाकिस्तान टीम में भूचाल-सा आया है। कप्तान से लेकर मैनेजमेंट तक को बदला गया। शान मसूद टेस्ट टीम के कप्तान बनाए गए तो शाहीन को टी-20 टीम की कमान दी गई। दोनों खिलाड़ियों का कप्तानी डेब्यू बेहद खराब है। शान मसूद की कप्तानी में टीम ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज हारी। अब शाहीन अफरीदी की कप्तानी में टीम न्यूजीलैंड से भी टी-20 सीरीज हार चुकी है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.