R. Madhavan की पर्सनल लाइफ में फिल्म Shaitaan ने किया है गहरा असर, पत्नी को लगने लगा एक्टर से डर

फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को रिलीज हो रही है फिल्म के ट्रेलर हर किसी को हैरान कर दिया है। वहीं इसका असर एक्टर माधवन की पर्सनल लाइफ में भी देखने को मिल रहा है।
Shaitaan Movie
Shaitaan Moviewww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ़्तार डेस्क। माधवन की आने वाली फिल्म ‘शैतान' काफी सुर्खियों में है। फिल्म की कहानी भी काफी जॉनर, हॉरर और थ्रिलर है। यह फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। वहीं अजय देवगन ने इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था।वहीं फिल्म का ट्रेलर भी आ गया है।

ट्रेलर देखकर एक्टर माधवन की पत्नी को लगा डर

फिल्म ‘शैतान' का ट्रेलर आते ही माधवन का खूंखार अवतार देखने को मिला जिसके बाद हर कोई माधवन की ही बात कर रहा है। क्योंकि फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में माधवन काफी अलग लगे थे। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म ने एक्टर की पर्सनल लाइफ में भी गहरा असर किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार माधवन ने ट्रेलर लॉन्च पर 'शैतान' के लुक पर अपनी वाइफ का रिएक्शन बताया। उन्होंने हंसते हुए कहा, 'मुझे एकदम सही से याद है कि जब मैंने उन्हें ये ट्रेलर दिखाया, वो मुझे पूरी तरह एक अलग नजर से देखने लगीं। मैं उनसे थोड़ा दूर रहकर बात करूं। तो मुझे लगता है कि इस फिल्म ने काफी हद तक मेरी पर्सनल लाइफ पर असर डाला है।' 

ऐसी है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी काला जादू, वशीकरण जैसी भयानक चीजों पर आधारित है। ट्रेलर में हमें इस बात की झलक मिलती है कि कैसे माधवन 10 मिनट के लिए अजय देवगन के घर में घुसकर अजय देवगन की बेटी पर काला जादू करते हैं और उसे अपनी धुन पर नचाते हैं और धीरे-धीरे कहानी भयानक और हिंसक मोड़ ले लेती है। आर. माधवन ने पहली बार ऐसा किरदार निभाया है।

फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इसका निर्माण भी अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार पाठक और अभिषेक पाठक ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दृश्यम और दृश्यम 2 के बाद अजय देवगन एक बार फिर पारिवारिक मामला लेकर आ रहे हैं। देखना अहम होगा कि उनकी ये कहानी दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.