Rubina announce Pregnancy: दिलैक ने पति अभिनव को सुनाई खुशखबरी , दिलैक ने प्रेगनेंसी पर खुलकर की बात

रूबीना और अभिनव जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं , एक्ट्रेस रुबीना ने एक वीडियो के माध्यम से अपने फैंस के साथ खुशी जाहिर की ...
रूबीना और अभिनव
रूबीना और अभिनवgoogle

दिलैक की प्रेगनेंसी को लेकर खास खबर

रूबीना की कुछ फोटोज को देखकर कुछ समय से ये कयास लगाए जा रहे थे की वह प्रेगनेंट हैं , रूबीना अपने प्रेगनेंसी की खबर बाहर नहीं आने दे रही थी। अपने एक ब्लॉग में रूबीना बेबी बंप के साथ दिखी थी, लेकिन प्रेगनेंसी को लेकर चुप्पी साधे रही , इन दिनों वह अमेरिका में है, उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बताया की खास न्यूज को बताने के लिए यह खास वीडियो है।

रूबीना क्या महसूस कर रही हैं इन दिनों

इस खुशी वाली बात को रूबीना अपने फैंस के साथ शेयर करना चाहती थी , जब रूबीना को उनके प्रेगनेंसी की खबर मिली तो अभिनव ( पति ) का रिएक्शन बेशकीमती था ,उन्होंने बताया कि, मैं बहुत नर्वस हूं और एक्साइटेड भी, इस वक्त मैं लाइफ का नया चैप्टर शुरू कर रही हूं।

रूबीना के जीवन की नई यात्रा

रूबीना आगे कहती हैं , मैंने अपने लिए थोड़ा सा समय निकाला है, इसे बेबीमून कह सकते हैं , अपने बेबीमून के लिए अमेरिका के लॉस एंजेलिस आई हूं, यहा मैं रिलैक्स होकर समय बिता रही हूं , मुझे नहीं पता की जिंदगी के इस नए अध्याय में क्या - क्या चुनौतियां आने वाली हैं ? मैं बस आगे का सोच रही हूं , हम बस इस खबर को आपके बीच शेयर करना चाहते थे। हमारे लिए दुआ करें और अपना आशीर्वाद हम पर बनाए रखें।

वीडियो के जरिए शेयर की खुशखबरी

रूबीना ने प्रेगनेंसी की खबर को सांझा करते हुए लिखा, 'हमने डेटिंग शुरू की , फिर शादी की और अब... हमने वादा किया है की हम अब एक परिवार के रूप में जल्द ही छोटे यात्री का स्वागत करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in