लेडी सिंघम बन छाई दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी ने कहा- मेरी हीरो

फिल्म 'सिंघम अगेन' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम से दीपिका पादुकोण का सिंघम लेडी वाला लुक जारी करते हुए उनको अपना हीरो बताया है।
Deepika Padukone
Deepika Padukonewww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फिल्म 'सिगम अगेन' के सेट से तमाम तस्वीरें सामने आ रही थी। वहीं, अब फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने लेडी सिंघम का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण का दूसरा पोस्टर भी शेयर कर दिया है। पोस्टर शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने एक्ट्रेस को अपना रियल हीरो बताया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर

फिल्म 'सिगम अगेन' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने पहले भी फिल्म के कई पोस्टर शेयर किए है। लेकिन इस बार का पोस्टर कुछ अलग है। डायरेक्टर ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है ''मेरी हीरो रियल में भी और रील में भी लेडी सिंघम'', दीपिका पादुकोण इस सिंघम अवतार में काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं। एक्ट्रेस पुलिस की वर्दी पहन सिंघम का पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। लेडी सिंघम के इस किरदार को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है की फिल्म में में एक्ट्रेस का काफी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

यूजर्स ने कमेंट की लगाई बौछार

हालांकि कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण की सेट से पहली बार बेबी बंप में फोटोज वायरल हुई थीं। जिसको देखकर फैन्स काफी खुश हो गए थे। वह पुलिस की वर्दी में नजर आई थीं। रोहित के इस पोस्ट पर फैंस के तमाम कमैंट्स आ रहे है एक ने लिखा दीपिका का सिंघम लुक कमाल का है, एक ने कहा, 'शक्ति शेट्टी के रूप में दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देंगी।' एक ने लिखा, 'जब दीपिका यूनिफॉर्म में हैं तो सुपरहीरो की किसे जरूरत।' एक ने कहा, 'बॉलीवुड में सबसे अच्छी महिला पुलिस।'

फिल्म कास्ट रिलीज डेट

फिल्म 'सिंघम अगेन' रोहित शेट्टी के डारेक्शन में बन रही है दीपिका पादुकोण के अलावा इस फिल्म में फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in