एल्विश यादव के गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है
एल्विश यादव के गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया हैSocial Media

Elvish Yadav Song: Elvish Yadav और Urvashi Rautela के गाने ने मचाया धमाल, जोड़ी ने फैंस का जीता दिल

एल्विश यादव के गाने ने रिलीज होेते ही धमाल मचा दिया है। गाने को 8.1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साॅन्ग को एल्विश के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| बिग बाॅस ओटीटी के विनर एल्विश यादव और बाॅलीवुड में ग्लेमर बिखरने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का गाना 'हम तो दीवाने' रिलीज हो चुका है। इस साॅन्ग ने धमाल मचा दिया है, एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला को खूब सपोर्ट मिल रहा है। गाने ने पहले ही लाखों लोगों के दिल पर जादू कर दिया है। फिलहाल इन दोनों की जोड़ी रिकाॅर्ड तोड़ रही है। वहीं फैंस की बात करें तो यूट्यूजबर और बाॅलीवुड एक्ट्रेस की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है।

एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला का रोमांटिक ट्रैक ‘हम तो दीवाने’ ने एल्विश यादव के फैंस को सुनने पर मजबूर कर दिया है। गाने की शुरुआत एल्विश के हरियाणवी धाकड़ अंदाज के साथ शुरू होती है। वहीं गाने के शुरुआती बोल में सिस्टम शब्द की बात हुई है जो एल्विश यादव काफी इस्तेमाल करते हैं। एल्विश और उर्वशी के लव कनेक्शन को शानदार तरीके से प्रस्तुत किया गया है। ये सॉन्ग बहुत लोगों के दिल पर छाप छोड़ने में कामयाब हो गया है। यकीनन ये सॉन्ग से लोगों को काफी उम्मीद है। क्योंकि ये एल्विश यादव का पहला साॅन्ग है।

गाने ने बोल ने चलाया जादू

गाने के शब्द में कुछ लव को रिलेट करते हैं, जिसके द्वारा स्पेशल याद ताजा होती है । इसके अलावा साॅन्ग के वर्ड अलग तरह से तैयार किया गया है। मेलॉडी भी काफी सटीक लग रही है।

ये दर्शकों को कनेक्ट कर रहा है। जिसमें बेहतर स्टोरी के अलावा रिदम भी जबरदस्त है। फिलहाल उर्वशी और एल्विश का गाने को 8.1 मिलियन से अधिक लोग सुन चुके हैं।

एल्विश और उर्वशी के गाने ‘हम तो दीवाने’ को यासिर ने गाया है। और रजत नागपाल ने गाने की कंपोज किया है। गाने को बोल राणआ सोतल लिखा था साॅन्ग को एल्विश के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

गाने के बोल से दिल की धड़कन बढ़ना शुरू हो जाती है। वहीं इस गाने के बोल काफी स्पेशल तरीके से लिखा गया है। जिससे उस स्पेशल इंसान को याद दिलाने की कोशिश करता है। मेलडी सॉन्ग को खूबसूरत तरीके से गाया है।

इस हसीना के दीवाने हैं एल्विश

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को आलिया भट्ट् बहुत पसंद है। वे शो के दौरान और शो से बाहर आने के बाद कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें आलिया भट्ट् बहुत अच्छी लगती हैं. इतना ही नहीं एल्विश आलिया के साथ काम भी करना चाहते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in